For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जया बच्चन के ड्रग्स बयान के बाद पहली बार बोले अमिताभ बच्चन- झूठे हैं लोग, हुए जमकर ट्रोल

    |

    समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने बॅालीवुड में ड्रग्स मामले पर राज्यसभा में बयान दिया। जहां पर उन्होंने साफ तौर पर कहा कि सोशल मीडिया पर फिल्म इंडस्ट्री की बदनामी की जार रही है। इसके बाद से मुंबई में अमिताभ बच्चन के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई। साथ ही जया बच्चन बीते दिन से लगातार ट्रोल भी हो रही हैं।

    बॉलीवुड ड्रग कनेक्शन पर भड़के मनोज बाजपेयी- लोगों को लगता है ड्रग्स का गोदाम आ रहा है!

    ऐसे में अमिताभ बच्चन ने केबीसी के नए सीजन के सेट से एक तस्वीर शेयर करते हुए ऐसा कुछ लिखा है जो कि तेजी से वायरल हो गया है। अमिताभ बच्चन की चुप्पी को लेकर सोशल मीडिया से लेकर कंगना रनौत तक ने सवाल उठाया था।

    माना जा रहा है कि अपने इस पोस्ट से अमिताभ बच्चन ने इशारे में जवाब देने की कोशिश की है। उन्होंने बैक टू बैक कुछ ट्वीट सोशल मीडिया पर किया है। जो कि चर्चा में आ गया है। चलिए आपको बताते हैं कि उन्होंने ऐसा क्या लिखा है।

    झूठे हैं लोग जो सुबह को शाम

    झूठे हैं लोग जो सुबह को शाम

    अमिताभ बच्चन ने अपने इस ट्वीट में लिखा है कि झूठे हैं लोग जो सुबह को शाम, शाम को अंधेरे कहते हैं, देखा है हमने चिरागों से जलने वाले चिरागों को घेरे रहते हैं

    अमिताभ ने लिखा-सागर को घमंड था

    अमिताभ ने लिखा-सागर को घमंड था

    अमिताभ बच्चन ने एक और ट्वीट लिखते हुए कहा है कि सागर को घमंड था कि मैं, सारी दुनिया को डुबा सकता है। इतने में तेल की एक बूंद आई और तैर कर निकल गई।

    अमिताभ बच्चन हुए जमकर ट्रोल

    अमिताभ बच्चन हुए जमकर ट्रोल

    अमिताभ बच्चन को उनके इन सभी मैसेज पर जमकर कमेंट करने के साथ ट्रोल किया जा रहा है। कई लोग उनके महानायक होने पर भी सवाल उठा रहे हैं।

    जया बच्चन की तस्वीर के साथ ट्रोल

    जया बच्चन की तस्वीर के साथ ट्रोल

    जया बच्चन की तस्वीरें पोस्ट कर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। जहां पर बच्चन परिवार के हर मामले पर चुप्पी में सवाल उठाया जा रहा है। बोला जा रहा है कि हर मामले पर ये सभी मौन रहे हैं।

    जया बच्चन ने कहा इंडस्ट्री को बदनाम किया जा रहा है

    जया बच्चन ने कहा इंडस्ट्री को बदनाम किया जा रहा है

    आपको बता दें कि जया बच्चन ने कहा कि जब भी देश में कोई समस्या सामने आती है, सबसे अधिक बॅालीवुड के लोग ही मदद के लिए खड़े होते हैं। जया बच्चन ने कहा कि उन्हें बहुत तकलीफ हो रही है कि इस इंडस्ट्री को बदनाम किया जा रहा है।

    English summary
    After Jaya bachchan statement Amitabh Bachchan latest tweet viral says they are liar
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X