For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरुख खान और ऋतिक रोशन के बाद प्रभास के साथ फिल्म करेंगे सिद्धार्थ आनंद- बिग बजट एक्शन थ्रिलर?

    By Filmibeat Desk
    |

    फिल्म 'वॉर' की बेजोड़ सफलता के बाद, निर्देशक सिद्धार्थ आनंद बैक टू बैक फिल्मों से जुड़ते जा रहे हैं। वह बिग बजट एक्शन फिल्मों के लिए काफी पॉपुलर रहे हैं। फिलहाल सिद्धार्थ शाहरुख खान की पठान की शूटिंग कर रहे हैं। हालांकि इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। उम्मीद की जा रही है कि जून तक पठान की शूटिंग खत्म हो जाएगी, उसके बाद पोस्ट प्रोडक्शन पर काम शुरु किया जाएगा।

    पठान के बाद निर्देशक ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ 'फाइटर' बनाने वाले हैं। वहीं, ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो, शाहरुख और ऋतिक के बाद सिद्धार्थ आनंद अपनी अगली फिल्म प्रभास के साथ करेंगे। यह पैन- इंडिया एक्शन- थ्रिलर फिल्म होगी।

    सिद्धार्थ आनंद ने अब तक सलाम नमस्ते, तारा रम पम, बचना ए हसीनो, अंजाना अंजानी, बैंग बैंग और वॉर जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है।

    पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, "सिद्धार्थ आनंद प्रभास के साथ बातचीत कर रहे हैं। उम्मीद है कि ये उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म हो सकती है। यह एक स्टाइलिश एक्शन थ्रिलर होगी। 'पठान' पर काम शुरू करने से पहले सिद्धार्थ ने प्रभास के साथ हैदराबाद में फिल्म को लेकर कई मीटिंग की हैं। प्रभास ने फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम करने के लिए कहा है और इसके बाद वो फाइनल कॉल लेंगे।"

    इस फिल्म की इस साल दिसंबर में फ्लोर पर जाने की उम्मीद है। बताया जा रहा है कि इसे गांधी जयंती 2022 पर सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

    बता दें, प्रभास के पास इन दिनों फिल्मों की लाइन लगी है। प्रभास इन दिनों प्रशांत नील के निर्देशन में बन रही फिल्म 'सालार' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा, वो 'राधे श्याम' और 'आदिपुरूष' में नजर आने वाले हैं।

    तापसी पन्नू ने शुरू की मिताली राज की बायोपिक 'शाबाश मीठू' की तैयारी, क्रिकेटर ने दिया रिएक्शन

    English summary
    After directing Shahrukh Khan in Pathan and Hrithik Roshan in Fighter, Siddharth Anand is in talks with Prabhas for a massive action thriller.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X