For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    300 करोड़ की सम्राट पृथ्वीराज फ्लॉप, मेकर्स की प्लानिंग, अक्षय कुमार ने घटाई करोड़ों फीस !

    By Filmibeat Desk
    |

    बॅालीवुड एक्टर अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज की रिलीज को एक वीक से अधिक का समय हुआ है। 300 करोड़ की सम्राट पृथ्वीराज को बॉक्स ऑफिस पर बेहद तगड़ा झटका लगा है। अक्षय कुमार की ऐतिहासिक फिल्म 9 दिनों में सिर्फ 71 करोड़ की कमाई कर पाई है। जाहिर सी बात है कि अक्षय कुमार की इस हाई बजट फिल्म का कमाई के लिहाज से बुरा हाल हुआ है।

    जभी कोई बड़ी फिल्म रिलीज होती है तो उसे ओटीटी पर लाने के लिए एक लंबा वक्त लगता है।हालांकि सम्राट पृथ्वीराज के मेकर्स रिलीज होने के 20 दिन भी पूरे नहीं होने पर इसे ओटीटी पर दिखाने का फैसला कर चुके हैं।

    सम्राट पृथ्वीराज के मेकर्स की योजना

    सम्राट पृथ्वीराज के मेकर्स की योजना

    सम्राट पृथ्वीराज के मेकर्स ने यह योजना बनाई है कि इस फिल्म का घाटा किसी तरह पूरा किया जाए। भारी बजट को थोड़ा कवर करने के लिए इसे रिलीज किया जा रहा है। वहीं एक वेबसाइट की रिपोर्ट अनुसार सम्राट पृथ्वीराज के फ्लॉप का असर अक्षय कुमार की निजी कमाई पर भी हुआ है।

    अक्षय कुमार ने कम कर दी फीस

    अक्षय कुमार ने कम कर दी फीस

    एक अंग्रेजी वेबसाइट अनुसार अक्षय कुमार ने बेलबॅाटम के बाद सम्राट पृथ्वीराज के बुरी तरह पीटने के कारण अपनी फीस कम कर दी है। बता दें कि अक्षय कुमार अपनी हर फिल्म के लिए सबसे अधिक करोड़ों की फीस चार्ज करते रहे हैं।

    अक्षय कुमार की कमाई

    अक्षय कुमार की कमाई

    वह कई बार फिल्म की कमाई से भी अपना हिस्सा लेते हैं। लेकिन सूर्यवंशी को मिली जबरदस्त हिट के बाद जो झटका अक्षय कुमार को बेल बॉटम और सम्राट पृथ्वीराज से बैक टू बैक मिला है वो निराशाजनक रहा है।

    English summary
    After flop at box office Samrat Prithviraj release in ott akshay kumar cut his fees,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X