For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'डंकी' और 'पठान' के बाद एटली की फिल्म को लेकर चर्चा में शाहरुख खान, इतने करोड़ में बनेगी फिल्म!

    |

    बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान इस वक्त अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस वक्त जो खबर आ रही है वो फैंस को चौकाने वाली है। दरअसल शाहरुख खान का नाम फिल्ममेकर एटली से जुड़ा था और अब इस फिल्म के बजट को लेकर खास चर्चा है। फिल्म को करोड़ों रुपये के बजट में बनाया जा रहा है। खबरें हैं कि इस फिल्म का कुल बजट 200 करोड़ का होने वाला है,

    राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी', 2023 की सबसे बड़ी फिल्म का ऐलान!राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी', 2023 की सबसे बड़ी फिल्म का ऐलान!

    इसमें शाहरुख खान, नयनतारा और एटली की फीस नहीं शामिल है। सूत्रों के मुताबिक शाहरुख खान एक ऐसे निर्माता हैं जो अपनी सभी फिल्मों के लिए सर्वोत्तम संभव उत्पादन मूल्य देने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं।

    एटली की फिल्म भी अलग नहीं होगी। फिल्म की निर्माण लागत रु. 200 करोड़। है" शाहरुख खान की तीन फिल्में लाइन में हैं और फैंस इन सभी को लेकर कितने एक्साइटेड हैं वो किसी से छिपा नहीं है।

    लिस्ट का हिस्सा है

    लिस्ट का हिस्सा है

    पठान, डंकी और एटली की अगली फिल्म इस लिस्ट का हिस्सा है। जबकि पठान और डंकी की आधिकारिक घोषणा की जा चुकी है। शाहरुख ने अभी तक एटली की फिल्म के बारे में आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

    नाम शेर रखा गया है

    नाम शेर रखा गया है

    कुछ खबरें थीं कि फिल्म का नाम शेर रखा गया है, हालांकि, इस पर कोई पुष्टि नहीं हुई है। यह फिल्म साउथ स्टार नयनतारा के बॉलीवुड डेब्यू को चिह्नित करेगी, और कथित तौर पर इसमें प्रियामणि और सान्या मल्होत्रा ​​​​भी हैं।

     कई तरह का जानकारियां सामने आती रहतीं हैं

    कई तरह का जानकारियां सामने आती रहतीं हैं

    फिल्म की शूटिंग चल रही है और इसको लेकर कई तरह का जानकारियां सामने आती रहतीं हैं। एटली की यह फिल्म शाहरुख की दूसरी सबसे महंगी फिल्म होगी। शीर्ष स्थान पर पठान है जो कथित तौर पर रुपये के बजट पर बनाया जा रहा है उसका बजट 250 करोड़ है।

    कई मायनों में काफी स्पेशल होने वाली है

    कई मायनों में काफी स्पेशल होने वाली है

    फिल्म पठान शाहरुख खान के कई मायनों में काफी स्पेशल होने वाली है। इसका एक कारण ये है कि लंबे समय के बाद वो किसी फिल्म का हिस्सा बनेंगे और इसके लिए उन्होने काफी मेहनत की है।

    सलमान खान कैमियो करते नजर आएंगे

    सलमान खान कैमियो करते नजर आएंगे

    उनकी सबसे पहली फिल्म पठान की रिलीज होगी। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आने वाले हैं। इसके अलावा इस फिल्म में मेगास्टार सलमान खान कैमियो करते नजर आएंगे।

    English summary
    After 'Dunki' and 'Pathaan', Shahrukh Khan in discussion about Atlee's film and Budget. Fans very exited for his upcoming movies.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X