For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'दिल बेचारा' के बाद 'लूटकेस' की रिलीज डेट की घोषणा, हॉटस्टार पर आएगी यह कॉमेडी- ड्रामा

    |

    बॉलीवुड फिल्मों का डिजिटल प्लैटफॉर्म पर रिलीज होना शुरु हो चुका है। खासकर डिज़्नी प्लस हॉटस्टार ने लंबी चौड़ी लिस्ट निकाली है, जो फिल्में सीधे डिजिटल आने वाली हैं। सिनेमा प्रेमी इस फिल्मों को लेकर बेहद उत्साहित हैं। सुशांत सिंह राजपूत की 'दिल बेचारा' के बाद, अब कुणाल खेमू, रसिका दुग्गल स्टारर फिल्म 'लूटकेस' की प्रीमियर डेट की घोषणा की हो चुकी है।

    फिल्म के ट्रेलर को इसके अनोखे और दिलचस्प कहानी के लिए बहुत सराहना मिली है और अब यह फिल्म अब 31 जुलाई, 2020 में रिलीज़ के लिए तैयार है। फिल्म को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर जारी किया जाएगा।

    यह फिल्म एक मध्यम आयु वर्ग के पारिवारिक व्यक्ति के बारे में है जिसे एक पैसों से भरा सूटकेस मिल जाता है। कुणाल केमू, रसिका दुगल, रणवीर शौरी, विजय राज और गजराज राव द्वारा अभिनीत, फिल्म राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित और फॉक्स स्टार स्टूडियो एवं सोडा फिल्म्स प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है व राजेश कृष्णन और कपिल सावंत द्वारा लिखित है।

    यहां जानें हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली फिल्में-

    दिल बेचारा

    दिल बेचारा

    सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म और डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू कर रहे मुकेश छाबड़ा की पहली फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टारपर रिलीज होगी। इस फिल्म से एक्ट्रेस संजना सांघी भी एक्ट्रेस के तौर पर डेब्यू कर रही हैं।

    लूटकेस

    लूटकेस

    'लूटकेस' एक कॉमेडी ड्रामा है, जिसका डायरेक्‍शन राजेशन कृष्‍णन ने किया है। फिल्‍म की कहानी में एक लाल रंग का सूटकेस है, जिसमें पैसे भरे हैं। सभी किरदार इसी के इर्द गिर्द घूमते हैं। फिल्म 31 जुलाई को रिलीज होगी।

    लक्ष्मी बम

    लक्ष्मी बम

    अक्षय कुमार की इस फिल्‍म के रिलीज डेट की घोषणा फिलहाल नहीं की गई है। 'लक्ष्‍मी बम' का डायरेक्‍शन राघव लॉरेन्‍स ने किया है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी दिखेंगी।

    साउथ की फिल्म 'कंचना' के हिंदी रीमेक 'लक्ष्मी बम' में अक्षय कुमार एक ऐसे आदमी का किरदार निभाते दिखाई देंगे जिस पर एक हिजड़े का भूत चढ़ जाता है।

    भुज - द प्राइड ऑफ इंडिया

    भुज - द प्राइड ऑफ इंडिया

    अभिषेक दुधैया के निर्देशन में बन रही फिल्म भुज 14 अगस्त 2020 को रिलीज होने के लिए शेड्यूल की गई थी। लेकिन कोरोना लॉकडाउन की वजह से यह संभव नहीं हो पाया। फिलहाल इसके रिलीज डेट की घोषणा नहीं हुई है।

    फिल्म में अजय देवगन, स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक की भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म 1971 के भारत - पाकिस्तान युद्ध के दौरान, वायुसेना के पराक्रम और शौर्य की कहानी बताएगी।

    फिल्म में अजय देवगन के साथ संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, नोरा फतेही, शरद केलकर और एमी वर्क मुख्य किरदारों में होंगे।

    सड़क 2

    सड़क 2

    साल 1991 में महेश भट्ट की सुपरहिट फिल्‍म 'सड़क' आई थी। अब 19 साल बाद महेश भट्ट इसका सीक्‍वल लेकर आए हैं। 'सड़क 2' में संजय दत्त, आलिया भट्ट, पूजा भट्ट और आदित्‍य रॉय कपूर मुख्‍य भूमिका में हैं। फिल्म की रिलीज डेट नहीं बताई गई है।

    द बिग बुल

    द बिग बुल

    अजय देवगन द्वारा निर्मित और अभिषेक बच्चन स्टारर अगली फिल्म 'द बिग बुल' का नया पोस्टर रिलीज किया है। अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म में इलियाना डिक्रूज, निकिता दत्ता और सोहम शाह भी अहम किरदारों में हैं। फिल्म का निर्देशन कुकी गुलाटी ने किया है।इस फिल्म की कहानी इंडियन स्टॉक ब्रोकर हर्षद मेहता पर आधारित है।

    खुदा हाफिज

    खुदा हाफिज

    विद्युत जामवाल स्टारर 'खुदा हाफिज' भी असल घटनाओं से प्रेरित फिल्‍म हैं। इसे फारुक कबीर ने डायरेक्‍ट किया है। यह एक रोमांटिक-ऐक्‍शन-थ्र‍िलर है। फिलहाल फिल्म की रिलीज डेट का इंतजार है।

    <strong>पाकिस्तान में 102 साल पुरानी 'कपूर हवेली'- नहीं बनाएंगे म्यूजियम, हवेली गिराने की तैयारी, तस्वीरें</strong> पाकिस्तान में 102 साल पुरानी 'कपूर हवेली'- नहीं बनाएंगे म्यूजियम, हवेली गिराने की तैयारी, तस्वीरें

    English summary
    After Sushant Singh Rajput's Dil Bechara, film Lootcase streaming Date announced by Disney Plus Hotstar. Film to premiere on 31 July 2020.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X