For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    धूम 4 के बाद, अक्षय कुमार ने अपनी दूसरी एक्शन फिल्म को भी बताया FAKE- दिया रिएक्शन

    |

    अक्षय कुमार बॉलीवुड के व्यस्तम अभिनेताओं में शामिल हैं। उनके पास फिलहाल 6 से 7 फिल्में लाइन में हैं, जिसकी आधिकारिक घोषणा हो चुकी है। लेकिन इसके साथ ही कई फिल्में ऐसी भी हैं, जिनसे समय समय पर उनका नाम जुड़ता आाया है, लेकिन ये सिर्फ महज अफवाह साबित होती है।

    हाल ही में अक्षय कुमार ने धूम 4 से जुड़ी सारी अफवाहों को शांत किया है। वहीं, अब अहान शेट्टी के साथ उनकी अगली फिल्म को लेकर खबरें तेजी पकड़ रही थी। लेकिन अभिनेता ने इस फिल्म की खबरों को भी पूरी तरह अफवाह बताया है।

    अहान शेट्टी के साथ फिल्म करने की अफवाह पर अक्षय कुमार ने रिएक्ट करते हुए ट्विटर पर लिखा, "फेक न्यूज के स्केल में 10/10, कैसा रहेगा अगर मैं एक फेक न्यूज के खुलासे का बिजनेस खोल लूं तो?"

    बता दें, बीते दिन ही खबर आई थी कि निर्माता साजिद नाडियाडवाला एक आगामी प्रोजेक्ट के लिए अक्षय कुमार और अहान शेट्टी को एक साथ लाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। चूंकि दोनों अभिनेता निर्माता के साथ पहले ही एक एक फिल्म कर रहे हैं, इसे सच भी मान लिया गया। लेकिन अब अभिनेता ने इसे गलत बताया है।

    अक्षय कुमार और अहान शेट्टी

    अक्षय कुमार और अहान शेट्टी

    साजिद नाडियाडवाला के साथ अक्षय कुमार फिल्म बच्चन पांडे कर रहे हैं.. वहीं अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म तड़प को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस क रहे हैं।

    एक्शन फिल्म की थी अफवाह

    एक्शन फिल्म की थी अफवाह

    अफवाह थी कि यह एक एक्शन पावर-पैक फिल्म होगी। जो फ़िलहाल प्लानिंग स्टेज पर है। और जल्द ही इसकी आधिकारिक घोषणा हो सकती है।

    अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में

    अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में

    बहलहाल, अक्षय कुमार की आने वाली फाइनल फिल्मों में शामिल है- बेल बॉटम, सूर्यवंशी, रक्षाबंधन, राम सेतु, बच्चन पांडे, अतरंगी रे और पृथ्वीराज।

    बैक टू बैक कर रहे हैं शूटिंग

    बैक टू बैक कर रहे हैं शूटिंग

    लॉकडाउन खुलते ही अक्षय कुमार ने फिल्म पृथ्वीराज की शूटिंग खत्म की.. वहीं अब आनंद एल राय की फिल्म 'रक्षाबंधन' की शूटिंग शुरु कर चुके हैं। इसके अलावा अक्षय की सूर्यवंशी, बच्चन पांडे और अतरंगी रे की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है।

    धूम 4 से जुड़ी फेक खबरें

    धूम 4 से जुड़ी फेक खबरें

    पिछले दिनों अक्षय कुमार ने एक इंटरव्यू के दौरान खुद को धूम 4 से जोड़े जाने को लेकर भी गलत बताया।धूम 4' को लेकर अफवाह उड़ी थी कि फिल्म में अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण और सलमान खान होंगे। और अक्षय बनेंगे विलेन।

    दो सालों तक बुक हैं स्टार

    दो सालों तक बुक हैं स्टार

    अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मों की लिस्ट से साफ है कि 2021 और 2022 तक स्टार पूरी तरह से बुक हैं। इनकी एक के बाद एक फिल्म रिलीज होने वाली है.. जिसकी शुरुआत 27 जुलाई से होगी। 27 जुलाई को अक्षय की बेल बॉटम रिलीज होने वाली है।

    English summary
    After Dhoom 4 fake reports, Akshay Kumar reacts on reports of doing a film with Ahan Shetty and calls it completely untrue.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X