For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अजय देवगन की इस फिल्म में हेलेन के गाने में फिर से धमाल मचाएंगी सोनाक्षी सिन्हा

    By Salman
    |

    दबंग गर्ल के नाम से पहचानी जाने वाली अभनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इस समय फिल्म हैप्पी फिर भाग जाएगी के लिए काफी ज्यादा चर्चा में चल रही है। इसके अलावा उन्होने हाल ही में वेटरन एक्ट्रेस हेलेन का एक आइटम सॉंग का रीमेक चिन चिन चू किया था जिसके लिए उनको काफी सुर्खियां मिली थी। हाल ही में एक और खबर आई है कि सोनाक्षी सिन्हा एक बार फिर से हेलेन के सुपरहिट गाने पर डांस थिरकती नजर आएंगी। जीं हां हम बात कर रहे है मुंगड़ा सॉंग की जो कि एक थ्रिलर ब्लॉकबस्टर में फिल्माया गया था और उस फिल्म का नाम इंकार था।

    कंमाडो 3 की घोषणा- स्टारकास्ट FINAL और शुरु हो गई तैयारी- 2019 रिलीजकंमाडो 3 की घोषणा- स्टारकास्ट FINAL और शुरु हो गई तैयारी- 2019 रिलीज

    इस फिल्म को रमेश सिप्पी ने 1971 में बनाया था। खबर है कि सोनाक्षी सिन्हा इस गाने को अपने सन ऑफ सरदार के को-स्टार अजय देवगन की फिल्म टोटल धमाल में करने वाली है।

    जी हां इसके लिए सोनाक्षी ने तैयारी भी शुरु कर दी है और वो गाने को काफी ज्यादा बेहतरीन करने वाली है। इसके अलावा बात करें सोनाक्षी सिन्हा की तो फिल्म हैप्पी भाग जाएगी को 2010 में रिलीज किया गया था..

    अब 2018 मे उसका अगला भाग आ रहा है जिसमें सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और लोग इसको काफी ज्यादा पसंद कर रहे है।

    sonakshi sinha, ajay devgan, helen, total dhamaal, सोनाक्षी सिन्हा, अजय देवगन, टोटल धमाल, हेलेन

    आनंद एल राय के येलो कलर प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी इश मज़ेदार सीक्वल को 24 अगस्त को रिलीज़ किया जाएगा। सबसे मज़ेदार बात है कि फिल्म का लोगो नहीं बदला गया है।

    फिलहाल इस फिल्म का रिलीज होना बाकी है और लोग इसका बेसब्री से इंतजरा कर रहे है। सोनाक्षी सिन्हा एक के बाद एक लगातार फिल्मों मे नजर आ रही है।

    English summary
    Sonakshi sinha all set to recreate Helen blockbuster song remake name Mungda. song will be create for Ajay devgan's Total dhamal.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X