For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कैंसर की बीमारी के बाद 'केजीएफ2' में संजय दत्त का खतरनाक एक्शन, बॉडी डबल से इंकार, Details

    By Filmibeat Desk
    |

    संजय दत्त एक वह नाम हैं, जो दर्शक के जहन में मुन्ना भाई एमबीबीएस जैसी कुछ क्लासिक फिल्मों के साथ जुडा हुआ है। अभिनेता ने बॉक्स ऑफिस पर हमेशा इसे बड़ा बनाया है। स्वास्थ्य समस्याओं के एक संक्षिप्त चरण के बाद, अभिनेता केजीएफ अध्याय 2 के सेट पर पूरी तैयारी के साथ शूटिंग का काम शुरू कर दिया है। कुछ दिन पहले ही ये जानकारी सामने आयी कि केजीएफ 2 के क्लाइमैक्स की शूटिंग जारी है। जहां पर रॅाकी और अधीरा के बीट फाइटिंग सीन होगा।

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार संजय दत्त ने हाल ही में अपना काम शुरू कर दिया है। अजय देवगन की फिल्म भुज के लिए अपनी शूटिंग पूरी की और वर्तमान में केजीएफ अध्याय 2 की शूटिंग हैदराबाद में कर रहे हैं। फिल्म के क्लाइमैक्स के लिए एक कोयला खदान में बहुत सारे एक्शन दृश्य चित्रित होने थे।

    केजीएफ के निर्माताओं ने दत्त को अपनी रिकवरी को देखते हुए एक बॉडी डबल लेने का सुझाव दिया, लेकिन अभिनेता ने उसे इनकार कर दिया। दत्त ने खुद एक्शन सीक्वेंस किए। उन्होंने अपनी पिछली फिल्मों में भी ऐसा किया है। वह बीमारी से पुरी तरह से ठीक हो गए हैं और पूर्ववत आकार में अपनी एक्शन सीक्वेंस के लिए तैयार हैं।

    आखिरी और अंतिम शेड्यूल

    आखिरी और अंतिम शेड्यूल

    केजीएफ चैप्टर 2 का आखिरी और अंतिम शेड्यूल जो कि क्लाइमैक्स सीक्वेंस है, उसका शूट दिसंबर की शुरुआत में शुरू हुआ और दिसंबर के मध्य तक इसे पुरा किया जाएगा।

    बिना ब्रेक के काम

    बिना ब्रेक के काम

    संजय दत्त रोज शूटिंग कर रहे हैं और मुश्किल से ब्रेक लिया करते है। क्लाइमैक्स आखिरी चीज थी जिसे शूट किया जाना बाकी था, बाकी सभी दृश्यों को पिछले साल ही शूट किया गया और पूरा किया गया।

    यश के साथ पहली बार काम

    यश के साथ पहली बार काम

    केजीएफ अध्याय 2 में संजय दत्त के साथ केजीएफ के प्रसिद्ध अभिनेता यश स्क्रीन स्पेस साझा कर रहे है, दोनों सुपरस्टार इस बहुप्रतीक्षित और प्रत्याशित फिल्म के लिए पहली बार सहयोग कर रहे है। सूत्र ने साझा किया, "ऐसा नहीं लगता कि संजू बाबा और यश पहली बार एक साथ शूटिंग कर रहे हैं।

    दमदार होगा क्लाइमैक्स

    दमदार होगा क्लाइमैक्स

    केजीएफ 2 की शूटिंग आगे बढ़ी, वे एक-दूसरे के साथ अधिक सहज हो गए और अक्सर शूटिंग के साथ-साथ अपने समय का आनंद लेते हुए, कुछ जीवन के अनुभव और संवादों को साझा करते हुए देखे गए। यश और संजय दत्त दोनों का एक-दूसरे के लिए बहुत सम्मान रखते है और फिल्म के गहन क्लाइमैक्स की शूटिंग में बहुत मज़ा ले रहे है।"

    खलनायक 'अधीरा' की भूमिका

    खलनायक 'अधीरा' की भूमिका

    वह अपने एक्शन सीक्वेंस खुद करने के लिए जाने जाते हैं और बॉडी डबल का इस्तेमाल कभी नहीं करते। संजय दत्त की धैर्य और हिम्मत ऐसी है, कोई भी बाधा उनके सामने खड़ी नहीं हो सकती। वह केजीएफ चैप्टर 2 में खलनायक 'अधीरा' की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

    केजीएफ 2 का बजट 150 करोड़

    केजीएफ 2 का बजट 150 करोड़

    केजीएफ 2 का बजट 150 करोड़ के करीब बताया जा रहा है। पहले भाग के सुपरहिट होने के बाद फैंस इसके दूसरे भाग का इंतजार कर रहे हैं।

    कोई एक्टर अक्षय कुमार जैसी कॅामेडी नहीं कर सकता है, वो कमाल कर देता है- अरशद वारसीकोई एक्टर अक्षय कुमार जैसी कॅामेडी नहीं कर सकता है, वो कमाल कर देता है- अरशद वारसी

    English summary
    After cancer treatment Sanjay Dutt back in Action KGF2 is fully committed to script,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X