For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मां बनने के बाद सोनम कपूर ने लिया बड़ा फैसला - मेरा बच्चा पहले, अभिनय पीछे हट जाएगा

    |

    बॅालीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने पहली बार मां बनने के बाद अपनी खुशी जाहिर की है। सोनम कपूर ने कहा है कि बच्चा उनके लिए प्रथम होगा और काम बाद में आएगा। हाल ही में एक इंटरव्यू में सोनम कपूर ने मां बनने के बाद फिल्मों में काम करने को लेकर अपना विचार साझा किया। सोनम कपूर से यह पूछा गया कि क्या बच्चा आने के बाद करियर को वह दूसरे स्थान पर रखेंगी।सोनम ने कहा कि वह हमेशा से ही थोड़ी चुस्त रही हैं और वह निश्चित रूप से किसी दौड़ में नहीं हैं।वह आगे कहती हैं कि मैं बस अपना काम कर रही हूँ।

    Recommended Video

    Sonam Kapoor मां बनने के बाद ये क्या बोल गई अपने और Anand Ahuja ? हम सेल्फिश..| FilmiBeat*Bollywood

    मुझे नहीं लगता कि यह बदलेगा, लेकिन प्राथमिकताएं बदल जाती हैं और मुझे लगता है कि बच्चा मेरा हो जाएगा। सच तो यह है कि उन्होंने इस दुनिया में आना ही नहीं चुना। आपने उन्हें यहां लाने का फैसला किया, इसलिए यह एक बहुत ही स्वार्थी निर्णय है।" उन्होंने कहा कि वह एक मां के रूप में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगी, जिसका अर्थ यह भी है कि अभिनय पीछे हट जाएगा।

    लेकिन सोनम ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि वह ऐसा करेंगी। कभी भी पूरी तरह से काम करना बंद कर दें। इस दुनिया में अपने नन्हे-मुन्नों का स्वागत करते हुए, सोनम और आनंद ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, "20.08.2022 को, हमने झुके हुए सिर और दिलों के साथ अपने खूबसूरत बच्चे का स्वागत किया। इस यात्रा में हमारा साथ देने वाले सभी डॉक्टरों, नर्सों, दोस्तों और परिवार को धन्यवाद। यह केवल शुरुआत है लेकिन हम जानते हैं कि हमारा जीवन हमेशा के लिए बदल गया है। सोनम और आनंद।" इंडस्ट्री के प्रशंसक और दोस्त इस जोड़े के लिए प्यार और नवजात शिशु के लिए आशीर्वाद देना जारी रखते हैं। आपको बता दें कि सोनम कपूर की आने वाली फिल्म ब्लाइंड है। जिसमें उन्होंने नेत्रहीन पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई है।

    English summary
    After becoming mother Sonam Kapoor Says acting take a time, child is her priority
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X