For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सनी लियोन का नंबर हुआ Leak, धड़ाधड़ आ चुके हैं 300 कॅाल और अश्लील मैसेज !

    |

    सनी लियोन की लोकप्रियता का आलम कुछ ऐसा है कि उनका नंबर लीक होते ही 300 कॅाल और अश्लील मैसेज की लाइन लग चुकी है। ये सब शुरू हुआ 'अर्जुन पटियाला' फिल्म रिलीज के बाद। सनी की एक छोटी सी गलती अब भारी पड़ रही है। 'अर्जुन पटियाला' में एक डायलॅाग में सनी लियोन एक फोन नंबर बोलती हैं।

    जिसके बाद ये सब बवाल मच गया है। ऐसा मालूम होता है कि फिल्म की टीम ने भी इस बात का ध्यान नहीं रखा कि जब ये नंबर सामने आएगा तो किस तरह का हंगामा हो सकता है।हालांकि सनी लियोन तो नहीं लेकिन ये नंबर असल में जिसका है उसकी रातों की नींद उड़ गई है।

    आपको बता दें कि फिल्म में बताया गया ये नंबर मौर्या एन्क्लेव इलाके दिल्ली में रहने वाले एक व्यक्ति का है। जो प्राईवेट कंपनी में सीनियर एग्जीक्यूटिव हैं।

    इनके पास बीते तीन दिन में कई अश्लील मैसेज और लोगों के फोन आ रहे हैं। फोन कॅाल से परेशान होकर रविवार रात मौर्या एनक्लेव थाने में इस व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई है।

    इस व्यक्ति का नाम पुनीत अग्रवाल है। आपको बता दें कि अभी तक पुनीत को लगभग 300 कॅाल लगातार आ रहे हैं। आलम ये है कि उन्हें अधिक समय अपना फोन बंद करके रखना पड़ रहा है। कॅालर केवल फोन पर पुनीत से सनी से मिलने की बात पूछ रहे हैं। पुनीत सभी कॅाल के जवाब में यही कह रहे हैं कि ये नंबर सनी लियोन का नहीं है।

    यहां पढ़िए कैसे पुनीत को सनी के नाम से लोगों ने परेशान कर रखा है..

    जो नंबर सनी बोलती हैं वो मेरा है

    जो नंबर सनी बोलती हैं वो मेरा है

    पुनीत ने अपनी शिकायत में बताया है कि शुक्रवार को फिल्म सिनेमा हॅाल में रिलीज हुई। तभी से उन्हें 300 से अधिक कॅाल आ चुके हैं। शिकायतकर्ता का कहना है कि फिल्म में जो नंबर सनी बोलती हैं वह उनका है। बिना इजाजत के ऐसे किसी का नंबर इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है।

    जांच के बाद कार्रवाई

    जांच के बाद कार्रवाई

    वह आगे बताते हैं कि मुझे कॅाल से काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। सीधे पुलिस स्टेशन आकर इसकी शिकायत करनी पड़ी। डीसीपी विजयंता आर्या का कहना है कि मामले में शिकायत मिली है। जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

    क्लिपिंग से पता चला कि

    क्लिपिंग से पता चला कि

    पुनीत ने इस बात का भी खुलासा किया कि उन्हें पहले नहीं पता था कि फिल्म में उनका नंबर इस्तेमाल किया गया है। ये तो एक कॅालर ने उन्हें क्लिपिंग भेजी। जहां से उन्हें पता चला कि अर्जुन पटियाला में उनका नंबर इस्तेमाल किया गया है।

    मैं खाना नहीं खा सकता हूं

    मैं खाना नहीं खा सकता हूं

    पुनीत ने कहा कि शुरुआत में मुझे लगा कि कोई मजाक कर रहा है। लेकिन फिर रोजाना मुझे 100 कॅाल आना शुरू हो गए। मैं खाना नहीं खा सकता हूं पानी भी नहीं पी सकता। कहीं जा भी नहीं पाता हूं।

    मैं फोन नंबर नहीं बदल सकता हूं

    मैं फोन नंबर नहीं बदल सकता हूं

    पुनीत कहते हैं कि हर समय कॅाल आ जाता है। कॅालर बिना सोचे समझे कभी भी किसी भी समय कॅाल कर देते हैं जिसकी वजह से मुझे काफी परेशानी हो रही है। पुलिस ने मुझसे कहा नंबर बदल दो। जो मुमकिन नहीं है।

    बता दें कि पुनीत ये नंबर पिछले 12 साल से इस्तेमाल कर रहे हैं। उनके लिए ये नंबर बंद करवाना काफी मुश्किल है। इसके साथ पुनीत का फिल्म इंडस्ट्री से कोई लेना-देना या पुरानी पहचान भी नहीं है। वह खुद हैरान है कि उनका नंबर इस तरह से कैसे इस्तेमाल किया गया।

    English summary
    Sunny Leone shared the phone number of this young man, then what happens here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X