For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आमिर खान और कार्तिक आर्यन के बाद कियारा आडवाणी को सता कोरोना का डर, हफ्ते में 2 बार हुआ कोविड टेस्ट

    |

    कोरोना का कहर एक बार फिर फैलने लगा है। मनोज बाजपेयी, सतीश कौशिक, रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली के बाद आमिर खान और कार्तिक आर्यन को भी कोरोना हो गया। आमिर खान को कोरोना होने के बाद कियारा आडवाणी को भी कोविड 19 का डर सता रहा है। क्योंकि दोनों ने हाल में ही एक शूट को लेकर मुलाकात की थी।

    कियारा आडवाणी लगातार टेंशन में हैं। हाल में ही कार्तिक आर्यन को कोरोना होने के बाद कियारा आडवाणी ने कोरोना टेस्ट करवाया था जो कि नेगिटिव रहा था। कार्तिक संग कियारा आडवाणी रैंप वॉक करती नजर आई थी। मनीष मल्होत्रा के लिए दोनों स्टार ने रैंप वॉक की थी लेकिन उसके अगले ही दिन कार्तिक आर्यन की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई थी।

    अब फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट की मानें तो आमिर खान और कियारा आडवाणी ने भी हाल में ही एक कर्मिशियल शूट के लिए मुलाकात की थी। दोनों एक ऐड में नजर आने वाले थे। लेकिन आज आमिर खान को कोरोना हो गया है जिसके बाद फिर से कियारा आडवाणी को कोविड टेस्ट करवाना होगा। वह एक बार फिर कोरोना को लेकर टेंशन में आ गई हैं।

    कियारा की कोस्टार नीतू कपूर को भी हुआ था कोरोना

    कियारा की कोस्टार नीतू कपूर को भी हुआ था कोरोना

    बता दें कि इससे पहले कियारा की फिल्म 'जुग जुग जियो' की को-स्टार नीतू कपूर को भी कोरोना हो गया था। हालांकि तब कियारा कोरोना से बच गई थीं।

    कोरोना का कहर जारी

    कोरोना का कहर जारी

    हाल में ही नीतू कपूर के बेटे रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, मनोज बाजपेयी, सतीश कौशिक समेत कई स्टार्स को कोरोना संक्रमण हुआ।

    कोरोना के चलते फिल्म की रिलीज डेट टली

    कोरोना के चलते फिल्म की रिलीज डेट टली

    कोरोना के प्रभाव को देखते हुए फिलममेकर्स ने राणा दग्गुबाती की फिल्म हाथी मेरे साथी की रिलीज डेट टाल दी है। अब कोरोना के हालात सामान्य होने का फिल्ममेकर्स इंतजार करेंगे।

    धर्मेंद्र के घर पहुंचा कोरोना

    धर्मेंद्र के घर पहुंचा कोरोना

    दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के घर भी कोरोना ने दस्तक दे दी है। हाल में ही खबरें आई कि धर्मेंद्र के तीन स्टाफ मेंबर्स को कोरोना हो गया है।

    English summary
    after Aamir Khan and kartik aaryan tests positive, Kiara Advani get corona test fans worried
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X