»   » '2 स्टेट्स' की जबरदस्त ओपनिंग ने दिया चेतन को इतराने का मौका

'2 स्टेट्स' की जबरदस्त ओपनिंग ने दिया चेतन को इतराने का मौका

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
अभिषेक बर्मन निर्देशित फिल्म '2 स्टेट्स' की ओपनिंग ने जहां फिल्मी व्यवसायी और पूरी टीम को मुस्कुराने का मौका दिया हैं वहीं इस फिल्म के असली सूत्रधार यानी कि उन्यासकार चेतन भगत भी इन दिनों काफी इतरा रहे हैं।

मेरे पाठकों का गुप्त समर्थन मेरी सबसे बड़ी ताकत है

मालूम हो कि फिल्म '2 स्टेट्स' चेतन भगत के नॉवेल '2 स्टेट्स : द स्टोरी ऑफ द माय मैरिज' पर आधारित है। कहा जाता है कि चेतन का यह नॉवेल उत्तर भारतीय लेखक चेतन भगत और तमिलनाडु निवासी उनकी पत्नी के जीवन की वास्तविक कहानी पर आधारित है। फिल्म व्यापार विश्लेषकों के अनुसार फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 12 करोड़ रुपये की कमाई की है जो कि एक बड़ी ओपनिंग है।

चेतन भगत के चौथे नॉवेल की चौथी फिल्म '2 स्टेट्स'

फिल्म की सफलता के लिए चेतन भगत खासा खुश हैं उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि "मेरे पाठकों का गुप्त समर्थन मेरी सबसे बड़ी ताकत है। आज यह आपने देश को दिखाया है। '2 स्टेट्स' को अभूतपूर्व ओपनिंग देने के लिए शुक्रिया।"

सबस् बड़ी बात यह है कि दर्शकों और समीक्षकों के अलावा यह फिल्म फिल्म हस्तियों को भी अच्छी लग रही है। महानायक अमिताभ बच्चन ने फिल्म पर यह कहते हुए टिप्पणी की,"मुझे '2 स्टेट्स' पसंद है। सभी पहलू-लेखन, निर्देशन, संगीत और प्रस्तुतियां बिल्कुल सटीक हैं।"

वहीं, अभिनेता विवेक ओबरॉय ने ट्वीट किया, "मेरी राय में चेतन भगत हमारे समय के सबसे सफल समकालीन भारतीय लेखक हैं।"

'2 स्टेट्स' उनके पांच उपन्यासों पर बनी चौथी फिल्म है। उनके उपन्यासों पर बनी फिल्में '3 इडियट्स' (फाइव प्वाइंट समवन), 'काय पो चे' (द 3 मिस्टेक्स ऑफ माय लाइफ), 'हैलो' (वन नाइट द कॉल सेंटर) बॉक्स ऑफिस पर सफल रहीं।

English summary
He churns out bestsellers which tempt filmmakers to lend them to big screen adaptations. The 
 success ratio of Hindi movies inspired by Chetan Bhagat's books has so far been high, and with the promising response to "2 States", he seems to be cementing his space in the Bollywood circuit.
Please Wait while comments are loading...