For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रितेश तो बन गये एक विलेन मगर आफताब अभी भी कूल हैं!

    |

    2005 में रिलीज हुई क्या कूल हैं हम फिल्म ने अपने दोहरे अर्थ वाले संवादों व नॉनवेज जोक्स के जरिये दर्शकों के बीच अपनी एक जगह बना ली। इस फिल्म ने एक नये फिल्म जोनर यानी सेक्स कॉमेडी को जन्म दिया। इसके बाद कई सारी फिल्में बनीं जिन्हें सेक्स कॉमेडी के जोनर में डाला गया। सेक्स कॉमेडी के नाम पर बिकने वाली इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी रिकॉर्ड बनाया और उसके बाद इसका दूसरा भाग क्या सुपर कूल हैं हम रिलीज हुआ। जिसने 100 करोड़ क्लब में एंट्री की।

    क्या कूल हैं हम से पहले भी आफताब अपने कॉमिक अंदाज से दर्शको का मोरंजन करने में सफल रहे है। अब बालाजी ने आफताब शिवदासानी को अपनी अगली फिल्म क्या कूल है हम 3 के साथ और दो फिल्मो के लिए साइन कर लिया है। क्या कूल है हम के पहले दोनों पार्ट बेहद हिट हुए है और दर्शको को खूब हसाया है। क्या कूल है हम 3 भी इन दोनों फिल्मो से भी मजेदार होगा इसमें कोई शक नहीं है। इस फिल्म में आफताब का किरदार देखने लायक होगा।

    फिल्हाल आफताब शिवदासानी के साथ बाकी कौन कौन से कलाकार होंगे ये अभी तक तय नहीं हुआ है। रितेश देशमुख की बात करें तो उनके होने के चांसेस बेहद कम हैं क्योंकि रितेश देशमुख आजकल कॉमेडी छोड़ विलेन बनने में ज्यादा इंटरेस्ट ले रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ तुषार कपूर तो नज़र ही आना बंद हो गये हैं। तो देखिये आफताब के साथ क्या कूल हैं हम के भाग 3 में और कौन से चेहरे नजर आते हैं और क्या तीसरा भाग पहले दो भागों की बराबरी कर पाएगा।

    English summary
    Aftab Shivdasani has signed 3 movie deal with Ekta Kapoor production house. One of these 3 movies is Kya Cool Hain Hum 3.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X