For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना संक्रमित हुए आफताब शिवदासानी, लिखा पोस्ट-दुर्भाग्य से मेरा टेस्ट रिजल्ट पॉजिटिव आया

    |

    देश में कोरोना वायरस का कहर जारी है। कई स्टार्स इसकी चपेट में आए हैं। इस फेहरिस्त में अगला नाम शामिल हो गया है आफताब शिवदासानी का। आफताब ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने बताया है कि कैसे सारी सावधानी और सेफ्टी लेने के बाद भी वह कोरोना की चपेट में आ गए हैं।

    उन्होंने अपने कोरोना के लक्षण के संबंध में भी बात की है। बताया है कि आखिर उन्हें कैसे पता चला कि कोरोना का टेस्ट करवाना जरूरी है। आफताब शिवदासानी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बयान जारी किया। उन्होंने लिखा कि सभी को मेरा हेलो। उम्मीद करता हूं कि आप सभी फिट और फाइन होंगे। अपना ध्यान रख रहे होंगे। हाल ही में मुझे कोरोना के हल्के लक्षण खुद में देखने को मिले। जिनमें खांसी और हल्का बुखार है।

    मैंने फिर अपना कोविड 19 टेस्ट करवाया। दुर्भाग्य से इस टेस्ट का रिजल्ट पॅाजिटिव आया। मैंने डॅाक्टर्स और प्रशासन की निगरानी में मुझे घर पर ही क्वारंटाइन रहने की सलाह दी गई है। वह आगे लिखते हैं कि मैं उन सभी लोगों से अपील करना चाहूंगा, जो बीते कुछ दिनोें से मेरे संपर्क में आए हैं।

    वो अपना टेस्ट करवा लें। ताकि सुरक्षित रह सकें। आपकी दुआओं और सपोर्ट से मैं जल्दी ठीक हो जाऊंगा। सामान्य जिंदगी में वापस लौट सकूंगा। मैं सोशल डिस्टेसिंग पर जितना दबाव डालूं कम है। मास्क और सैनेटाइजर का इस्तेमाल करते रहें। ये आपकी जिंदगी बचा सकता है। हम इसे साथ मिलकर जीतेंगे।

    View this post on Instagram

    🙏🏼🍀❤️

    A post shared by Aftab Shivdasani (@aftabshivdasani) on

    English summary
    Aftab shivdasani found corona positive share story on social media , Here read full details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X