For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    CONFIRM..नहीं रिलीज़ होगी शिवाय और ऐ दिल है मुश्किल!

    By Shivani Verma
    |

    अरे अरे घबराएं नहीं..फिल्म रिलीज़ नहीं होगी लेकिन सिर्फ पाकिस्तान में। तो अब रणबीर कपूर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' और अजय देवगन की 'शिवाय' अब आपसे ज्यादा दूर नहीं है। 28 अक्टूबर को दोनों फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज़ हो जाएंगी।

    पाकिस्तान ने दोनों ही फिल्मों को रिलीज़ करने से मना कर दिया है। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले भारत में पाकिस्तानी आर्टिस्ट को भारतीय फिल्मों में ना लेने के लिए एक नोटिस ज़ारी किया था।

    "ऐ दिल है मुश्किल को सबसे पहले मैंने मौका दिया था" - अजय देवगन

    Movie

    'इंडियन मोशन पिक्चर्स एसोसिएशन (IMPPA) ने पाकिस्तानी आर्टिस्ट जैसे की फवाद खान और माहिर खान को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा ना बनाने का निर्णय लिया हैं।

    लेकिन कल ऐसी ख़बरें आ रही थी अजय की फिल्म 'शिवाय' और करण की फिल्म ऐ दिल हैं मुश्किल को पाकिस्तान में रिलीज़ किया जाएगा लेकिन लगता हैं पाकिस्तान में अजय की फिल्म 'शिवाय' और करण की फिल्म ऐ दिल हैं मुश्किल को बैन किया जाएगा।

    ऐ दिल है मुश्किल का पहला REVIEW.. 'करण जौहर की बेस्ट फिल्म है ये..'

    वैसे, कल ही यह बात कन्फर्म हो जाती की पाकिस्तान में फिल्म होगी या नहीं लेकिन 'क्वेट्टा पोलिस ट्रेनिंग कॉलेज' में हुएअटैक के चलते आज इस निर्णय पर आखिरकार मोहर लग ही गई।

    आपको बता दें कि पाकिस्तान में भारतीय फिल्मों से बैन हटने की अटकलें तब शुरू हुई थीं, जब महाराष्ट्र नव निर्माण सेना (मनसे) ने भारत में 'ऐ दिल है मुश्किल' की रिलीज पर लगे बैन को खत्म कर दिया।

    यह पूरा विवाद इस फिल्म में पाक कलाकार फवाद खान के होने के कारण था। वहीं कॉमर्स मिनिस्ट्री ने भी दोनों फिल्मों को नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट दे दिया।

    इससे पाकिस्तान में 'ऐ दिल है मुश्किल' और 'शिवाय' की रिलीज पर लगी रोक हटने की संभावनाएं और भी बढ़ गईं।

    English summary
    Ae Dil Hai Mushkil and Shivaay not to release in Pakistan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X