For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विवेक रंजन अग्निहोत्री की 'द कश्मीर फाइल्स' का न्यूयॉर्क में 'टाइम्स स्क्वायर' पर दिखा विज्ञापन!

    By Filmibeat Desk
    |

    अपने देश को वैश्विक स्तर पर गौरवान्वित करते हुए, विवेक रंजन अग्निहोत्री सम्मानित और सौभाग्यशाली महसूस कर रहे हैं क्योंकि उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' भारत के गणतंत्र दिवस पर न्यूयॉर्क में प्रतिष्ठित 'टाइम्स स्क्वायर' टॉवर पर जगह बनाने वाली पहली फिल्म बन गई है। विवेक बताते हैं, "फिल्म 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोविड के कारण इसे स्थगित कर दिया गया। लेकिन इस फिल्म के प्रशंसकों और समर्थकों ने फैसला किया कि उन्हें टाइम्स स्क्वायर पर इसका विज्ञापन करना चाहिए जो दुनिया की सबसे महंगी और प्रतिष्ठित विज्ञापन साइट है और उन्होंने वैश्विक कश्मीरी पंडितों के नेतृत्व में अपना खुद का फंड जुटाया और यह मुमकिन कर दिखाया।

    अग्निपथ' के बेमिसाल 10 साल- नए विजय दीनानाथ चौहान के रूप में ऋतिक रोशन ने किया था धमाका!अग्निपथ' के बेमिसाल 10 साल- नए विजय दीनानाथ चौहान के रूप में ऋतिक रोशन ने किया था धमाका!

    यह भारत और हर एक भारतीय के लिए सम्मान और गर्व की बात है क्योंकि कश्मीर नरसंहार के मुद्दे को अब सिर्फ प्रशंसकों और समर्थकों द्वारा मैनस्ट्रीम में लाया जा रहा है।"

    विवेक और उनकी अभिनेता पत्नी पल्लवी जोशी दोनों अलग-अलग शहरों में 'द कश्मीर फाइल्स' की विशेष स्क्रीनिंग के लिए एक महीने से अधिक समय के लिए यूएसए में मौजूद थे। 'द पीस मार्च' (जो महात्मा गांधी की प्रतिमा से मार्टिन लूथर के स्मारक तक हुआ) का हिस्सा बनने से लेकर संयुक्त राज्य अमेरिका के विभिन्न प्रतिष्ठित संस्थानों में प्रभावशाली भाषण देने तक,

    विवेक और पल्लवी फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान मिल रही विनम्र और हार्दिक प्रतिक्रिया से उत्साहित हैं। अपने टाइटल पर खरा उतरते हुए, 'द कश्मीर फाइल्स' एक सच्ची कहानी है, जो कश्मीरी पंडित समुदाय के कश्मीर नरसंहार की पहली पीढ़ी के पीड़ितों के वीडियो इंटरव्यू पर आधारित है।

    यह कश्मीरी पंडितों के दर्द, पीड़ा, संघर्ष और आघात का दिल दहला देने वाला नरेटिव है और लोकतंत्र, धर्म, राजनीति और मानवता के बारे में आंखें खोलने वाले तथ्यों पर सवाल उठाता है। विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा लिखित और निर्देशित, इस ड्रामा में मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी, भाषा सुंबली और चिन्मय मंडलेकर जैसे अभिनेताओं की तारकीय भूमिका है। ज़ी स्टूडियोज़ और तेज नारायण अग्रवाल, अभिषेक अग्रवाल, पल्लवी जोशी और विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा निर्मित, विवेक अग्निहोत्री द्वारा लिखित और निर्देशित है।

    English summary
    Advertisement of Vivek Ranjan Agnihotri's 'The Kashmir Files' at Times Square in New York! Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X