»   » सलमान खान की 'ट्यूबलाइट'.. एडवांस बुकिंग शुरु.. जानें DETAILS

सलमान खान की 'ट्यूबलाइट'.. एडवांस बुकिंग शुरु.. जानें DETAILS

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

ट्यूबलाइट के रिलीज होने में अब दो दिनों का वक्त भी नहीं रह गया है। ईद पर सलमान खान अपनी नई फिल्म के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार हैं। लिहाजा, फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरु की जा चुकी है। 

मुझे कोई 'बाहुबली' जैसी फिल्म क्यों ऑफर करेगा....!

देश के कई बड़े शहरों में.. जैसे कि मुंबई, दिल्ली, बैंगलुरु, पुणे आदि में एडवांस बुकिंग शुरु की चुकी है। सिनेपॉलिस और आइनॉक्स में इस फिल्म की टिकट 220 रुपए से लेकर 550 रुपए तक रखी गई है। टिकट मंहगी होने की वजह से एडवांस बुकिंग पर इसका साफ असर दिख रहा है। 

tubelight

कई बड़े शहरों में ट्यूबलाइट को 18- 18 शो तक दिया गया है। खासकर सभी सिंगल स्क्रीन जल्दी जल्दी भर रहे हैं। जबकि मल्टीप्लेक्स में मामला अभी फिलहाल थोड़ा धीमा है। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म 25-30 करोड़ का ओपनिंग देगी।

यहां जानें कैसी होगी फिल्म की कमाई- 

4 दिनों का वीकेंड

4 दिनों का वीकेंड

ट्यूबलाइट शुक्रवार को रिलीज हो रही है.. जबकि सोमवार को देशभर में ईद की छुट्टी है। लिहाजा, फिल्म के पास कमाने के पूरे चार दिन हैं। अब 4 दिनों में तो सलमान तलहका मचा देंगे।

100 करोड़ वीकेंड

100 करोड़ वीकेंड

ट्रेड पंडितों की मानें तो ट्यूबलाइट पहले तीन दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।

सबसे बड़ा सिंगल डे

सबसे बड़ा सिंगल डे

वहीं, सोमवार को ईद की छुट्टी है.. जब ट्यूबलाइट आराम से 40 करोड़ के ऊपर की कमाई कर सकती है। देखना दिलचस्प होगा कि क्या ट्यूबलाइट सिंगल डे में सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन पाती है।

लाइफटाइम कलेक्शन

लाइफटाइम कलेक्शन

ट्रेड पंडितों की मानें तो ट्यूबलाइट का लाइफटाइम कलेक्शन 350 करोड़ के आसपास तक जा सकता है। यानि की यह बन सकती है सलमान खान की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म।

टूटेगा बाहुबली 2 रिकॉर्ड

टूटेगा बाहुबली 2 रिकॉर्ड

यहां पर आकर ट्यूबलाइट जरा पीछे हो जाती है। ना के बराबर उम्मीद है कि ट्यूबलाइट कलेक्शन के मामले में बाहुबली 2 को पीछे कर पाएगी।

ओपनिंग डे

ओपनिंग डे

वहीं, ट्रेड की मानें तो फिल्म ओपनिंग डे पर 25-30 करोड़ तक की कमाई कर सकती है। जो कि सुल्तान और प्रेम रतन धन पायो से काफी कम होगी।.

सोलो रिलीज

सोलो रिलीज

वहीं, फिल्म सोलो रिलीज है.. जबकि आने वाले हफ्तों में भी कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है। लिहाजा, फिल्म के पास कमाने के लिए काफी समय है।

English summary
Salman Khan's Tubelight advance booking has now started in all major cities.
Please Wait while comments are loading...