For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दरवाजे खोल कर S*X मत करो.. सीख देकर खुद चल पड़े उसी रास्ते.. 1..2 नहीं पूरे 10 बार

    By Utkarsh
    |

    सीबीएफसी के चेयरमैन रहते हुए पहलाज निहलानी अपनी 'संस्कारी एडिटिंग' के लिए खूब चर्चा में रहे। उन्होंने जहां उड़ता पंजाब में 48 कट लगाए, वहीं शाहरुख की जब हैरी मेट सेजल में इंटरकोर्स शब्द को हटवा दिया। और तो और उन्होंने फिल्म लिप्स्टिक अंडर माय बुर्खा को तो महिला केंद्रित और सेक्स पर बेस्ड होने के लिए सर्टिफाई करने से ही मना कर दिया। कॉन्ट्रोवर्सी हुई तो उन्होंने ऐसा करने के लिए भारतीय संस्कार का हवाला दे दिया।

    [अजय देवगन का 2018 धमाका.. अक्षय कुमार को जोरदार टक्कर.. CONFIRM]

    वहीं दिलचस्प बात ये है कि जैसे ही वे सीबीएफसी के चेयरमैन पद से हटाए गए, निकलते ही उन्होंने कुछ ऐसा किया कि उनकी 'संस्कारी' इमेज पर कई सवाल खड़े हो गए। हाल ही में फिल्म जूली 2 का ट्रेलर आया है, जिसे पहलाज ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में इतने बोल्ड सीन है जिन्हें देखकर पहलाज की संस्कारों की छाप नहीं दिखाई देती। वहीं इसे लेकर पहलाज फिर भी बहुत पॉजिटिव हैं, वे इसे संस्कारों के खिलाफ नहीं मानते।

    पहलाज अपने एक बयान के बाद सुर्खियों में आए थे, उन्होंने कहा था कि आज कल की फिल्मों को देखकर लगता है कि आप अपने घर के दरवाजे खोलकर सेक्स करना चाहते हैं। आप दिखाना चाहते हैं कि आप कैसे सेक्स करते हैं।

    वहीं अब अपनी फिल्म में बोल्ड सीन पर पहलाज का बयान सुनकर चौंक जाएंगे आप। पहलाज सीबीएफसी में रहकर तो संस्कारी थे लेकिन जूली 2 इनकी पहली बोल्ड फिल्म नहीं है। इससे पहले भी उन्होंने अपनी कई फिल्मों में इतने अश्लील कंटेंट रखे हैं जिन्हें देकर आपको भी हैरानी होगी। आगे जानें पहलाज की 10 ऐसी ही फिल्म सीन्स बारे में-

    अनिल कपूर की अंदाज

    अनिल कपूर की अंदाज

    साल 1994 में आई फिल्म 'अंदाज' में अनिल और जूही चावला की फिल्म में एक गाना 'खड़ा है खड़ा है दर पे तेरे आशिक खड़ा है' गाने के बोल वल्गर थे. इस गाने में अनिल कपूर और जूही चावला थे।

    [अक्षय कुमार की सुुपरहिट फिल्म.. अब सीक्वल भी शुरु.. CONFIRM]

    मैं मालगाड़ी तू...

    मैं मालगाड़ी तू...

    'अंदाज' फिल्म का एक और गाना 'मैं मालगाड़ी तू धक्का लगा' के लिरिक्स भी डबल मीनिंग ही हैं। इस गाने में भी अनिल कपूर और जूही चावला थे।

    लैला बेचारी

    लैला बेचारी

    'अंदाज' फिल्म में सिर्फ गाने के बोल ही अश्लील नहीं थे बल्कि डांस स्टेप्स भी वल्गर थे। 'लैला बेचारी क्या करती' गाने में शक्ति कपूर लड़कों के ग्रुप के साथ अश्लीस डांस करते हुए।

    गोविंदा की आंखें

    गोविंदा की आंखें

    साल 1994 में आई फिल्म 'आंखें' को भी पहलाज निहलानी ने ही प्रोड्यूस किया था. फिल्म में गोविंदा, चंकी पांडे और कादर खान थे। इस फिल्म की कोरियोग्राफी काफी अश्लील थी।

    एक और सीन

    एक और सीन

    यह भी उनकी फिल्म 'आंखें' का सीन है। लगता है अपनी फिल्में बनाते समय वो इन सब बातों के नहीं मानते थे।

    शोला और शबनम

    शोला और शबनम

    साल 1992 में आई फिल्म 'शोला और शबनम' के गाना 'जाने दे जाने दे' में गोविंदा और दिव्या भारती थे। गाने में कैसे स्टेप्स हैं, यह आप देख सकते हैं।

    मिट्टी और सोना

    मिट्टी और सोना

    साल 1989 में आई 'मिट्टी और सोना' में चंकी पांडे, नीलम कोठारी और सोनम थे। फिल्म में सोनम सेक्स वर्कर बनी थीं और फिल्म में कई जगह वो सिगरेट के कश लगाती दिखी थीं। शायद उस समय पहलाज संस्कारी पॉलिसी को नहीं मानते थे।

    आग का गोला

    आग का गोला

    जेम्स बॉन्ड के कीसिंग सीन्स पर तो पहलाज निहलानी को बहुत ऐतराज था लेकिन 1980 में आई फिल्म 'आग का गोला' में सनी देओल और अर्चना पूरन सिंह के बीच हुए लिपलॉक से उन्हें कोई दिक्कत नहीं थी।

    इल्जाम

    इल्जाम

    पहलाज निहलानी ने कहा है कि मेरे सिनेमा में कोई वल्गल सीन नहीं है। लगता है वो अपनी फिल्म 'इल्जाम' से अनिता राज के एक्प्रेशन्स भूल गए, जो उन्होंने झरने में दिया था।

    जूली 2

    जूली 2

    वहीं अब पहलाज फिल्म जूली 2 लेकर आए हैं। इस फिल्म के बेहद बोल्ड ट्रेलर ने ही बवाल मचा दिया है।

    English summary
    adult content in 10 films of sanskari pahlaj nihalani..see here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X