For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'टीना एंड लोलो' की शूटिंग के दौरान सन्नी लियोन चोटिल

    |

    पोर्न स्टार सन्नी लियोन इन दिनों अपनी आने वाली चंद फिल्मों जैसे रागिनी एमएमएस 2, जैकपॉट और 'टीना एंड लोलो' को लेकर काफी चर्चित हैं।

    जहां रागिनी एमएमएस 2, जैकपॉट एक थ्रिलर फिल्म है, वहीं दूसरी ओर 'टीना एंड लोलो'में वह एक्शन रोल कर रही हैं जिसके बारे में खबर आ रही है कि सन्नी लियोन को फिल्म की शूटिंग करते वक्त घायल हो गयी हैं। उनकी पसलियों में चोट आयी है जिसके लिए डॉक्टरों ने उन्हें थोड़े दिन बेडरेस्ट की सलाह दी है लेकिन सन्नी लियोन आराम करने के बजाय शूटिंग पर पहुंच गयीं।

    इस बारे में फिल्म के निर्देशक देवांग ढोलकिया ने मीडिया को जानकारी दी और कहा कि फिल्म में दो अभिनेत्रियां जैसे कि सन्नी और करिश्मा के बीच में ढिशूम-ढिशूम सीन फिल्माया जा रहा था तभी सन्नी को चोटिल हो गयीं, हालांकि सन्नी लियोन को ज्यादा चोट नहीं आयी इस बात के लिए हम ऊपर वाले के शुक्रगुजार हैं। सन्नी औऱ करिश्मा दोनों ही अपने स्टंट खुद कर रही हैं इसलिए सन्नी को चोट लग गयी।

    देवांग ढ़ोलकिया ने कहा कि फिल्म की कहानी महिला प्रधान है जो कि सन्नी को फिल्मी दुनिया में एक नये इमेज में कैद करेगी। फिल्म देखने के बाद लोगों की राय सन्नी के बारे में बदल जायेगी पहले करिश्मा वाला रोल मिनिषा लांबा करने वाली थीं लेकिन अब उनकी जगह करिश्मा ने ले ली है।। फिल्म की शूटिंग शुरू हो गयी है।

    आगे की खबर स्लाइडों में..

    सन्नी लियोन चोटिल

    सन्नी लियोन चोटिल

    ‘टीना एंड लोलो'में वह एक्शन रोल कर रही हैं जिसके बारे में खबर आ रही है कि सन्नी लियोन को फिल्म की शूटिंग करते वक्त घायल हो गयी हैं।

    सन्नी-करिश्मा

    सन्नी-करिश्मा

    पोर्न स्टार सन्नी लियोन और हॉट बेब हॉट करिश्मा तन्ना देवांग ढोलकिया की फिल्म टीना एंड लोलो में आ रही हैं। फिल्म को लेकर टीम काफी उत्साहित है।

    एक्शन और सेक्सी अंदाज

    एक्शन और सेक्सी अंदाज

    देवांग कहें कि उनकी फिल्म एक्शन प्रधान है लेकिन कहा जा रहा है कि इस मसाला मूवी में आपको सन्नी-करिश्मा का हॉट अंदाज देखने को मिलेगा।

    फिल्म की कहानी महिला प्रधान

    फिल्म की कहानी महिला प्रधान

    देवांग ढ़ोलकिया ने कहा कि फिल्म की कहानी महिला प्रधान है जो कि सन्नी को फिल्मी दुनिया में एक नये इमेज में कैद करेगी। फिल्म देखने के बाद लोगों की राय सन्नी के बारे में बदल जायेगी।

    नो बॉडी डबल

    नो बॉडी डबल

    देवांग ढोलकिया की फिल्म टीना एंड लोलो में सन्नी औऱ करिश्मा दोनों ही अपने स्टंट खुद कर रही हैं, किसी बॉडी डबल का प्रयोग नहीं।

    English summary
    Adult actress Sunny Leone got injured while doing an action sequence for her upcoming film 'Tina and Lolo'.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X