For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बेघर कुत्तों को अपनाओ यारों: रवीना टंडन

    |

    पीपल फॉर द इथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनीमल्स (पेटा) के कुत्तों को गोद लेने के अभियान 'पपी लव: एडॉप्ट, डोंट बाय' से जुड़ने वाली अभिनेत्री रवीना टंडन ने लोगों से आग्रह किया है कि बेघर कुत्तों को गोद लें। 38 वर्षीया रवीना पांच बेघर कुत्तों को अपनाकर पहले ही एक उदाहरण पेश कर चुकी हैं। यही नहीं उनमें से दो के साथ वह पेटा के प्रचार अभियान में दिखाई दीं।

    गुरुवार को यहां अभियान के लांच के मौके पर उन्होंने कहा, "जब आप खरीदारी (कुत्तों या पिल्लों की) के लिए जाते हैं, उस समय आप उन नस्लों का प्रचार करते हैं जिनके पिल्ले उच्च गुणवत्ता के नहीं होते हैं। कभी-कभी आप उन विदेशी नस्लों का भी चयन कर लेते हैं जोकि हमारे देश के मौसम और वातावरण में ठीक नहीं बैठ पाती हैं।"

    'पत्थर के फूल' और 'मोहरा' जैसी फिल्मों के लिए जाने जाने वालीं रवीना ने आगे कहा, "इसलिए, मेरे लिए, इस मौसम (भारतीय) और वातावरण के आदी और आपके घर या क्षेत्र के रखवाले यह बेघर कुत्ते सर्वश्रेष्ठ हैं। इसलिए, उनकी देखभाल करें, लेकिन सही तरीके से।"

    इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

    English summary
    Actress Raveena Tandon, who has teamed up with People for the Ethical Treatment of Animals (PETA) for its dog adoption campaign "Puppy Love: Adopt, Don't Buy", urges people to adopt homeless dogs from the streets and shelters.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X