For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अदनान सामी होंगे बड़े सिंगर, पर बिना वीजा इंडिया में नहीं रह सकते!

    |

    पाकिस्तानी सिंगर अदनाना सामी बॉलीवुड में अपनी आवाज के चलते काफी मशहूर हैं और उनके देश भर में कई सारे फैन्स भी हैं। लेकिन अदनान सामी के ऊपर चल रहे वीजा केस को लेकर दर्शकों को काफी नाराजगी है। दर्शकों का कहना है कि अदनान सामी भले ही बड़े सिंगर हों लेकिन अगर उनके पास वीजा नहीं है तो उन्हें इंडिया से बाहर निकाल देना चाहिए। लोगों का ये भी कहना है कि अदनान सामी भले ही इंडिया में रहें और पैसे कमाएं लेकिन उन्हें इस तरह से देश के कानून को नहीं तोड़ना चाहिए। हालांकि अदनाना सामी ने इन खबरों पर अपनी सफाई देते हुए मीडिया को अपनी तरफ से एक लैटर लिखा है कि उन्होंने अपना वीजा खत्म होने से पहले ही वीजा एक्सटेंशन की एप्लीकेशन दे दी थी।

    अदनान सामी ने अपने लैटर में लिखा है कि उन्होंने किसी भी तरह से कानून नहीं तोड़ा है। वो पिछले 14 सालों से लगातार इसी प्रोसेस को फॉलो कर रहे हैं। इस महीने 6 तारीख को उनका वीजा एक्सपायर होना था और उन्होंने सितंबर माह की 14 तारीख को ही दिल्ली की होम मिनिस्ट्री को वीजा एक्सटेंशन के लिए एप्लीकेशन दे दिया था। हालांकि अदनान के वीजा को अभी तकत एक्सटेंशन नहीं मिला है। लेकिन अदनान ने अपनी तरफ से पूरी कानूनी कार्यवाही कर दी है। पुलिस द्वारा अदनान सामी के खिलाफ रिपोर्ट इश्यू किये जाने की खबर के बाद से जनता को भी काफी नाराजगी है कि इतने बड़े सिंगर होकर भी अदनाना देश के कानून का पालन नहीं कर रहे हैं। उन्हें तुरंत ही इंडिया से निकाल देना चाहिए।

    अब देखना ये है कि मुंबई पुलिस अदनान के इस लैटर पर क्या जवाब देती है और इसके अलावा अदनान के वीजा को लेकर चल रही समस्याएं कब तक सुलझती है। अदनान सामी के फैन्स उनके जल्द से जल्द इस मुसीबत से बाहर निकलने की दुआ कर रहे हैं वहीं अदनान सामी के इस तरह से इंडिया के कानून को तोड़ने की खबर से लोगों के बीच अदनान सामी को लेकर निगेटिव थिकिंग बढ़ती जा रही है।

    English summary
    Adnan Sami, Pakistani Singer, has been served legal notice from Mumbai police for continuing to live in India after his Visa expired. Adnan Sami said he already has sent the application to the concern authorities and waiting for the Visa Extension.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X