For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अदनान सामी का फूटा गुस्सा- बोले 'मैं म्यूजीशियन हूं, मुझे राजनीति में ना घसीटें'

    |

    अदनान सामी काफी समय किसी ना किसी विवाद या मुद्दे का हिस्सा ना चाहते हुए भी बन जाते हैं। इस समय उनका बयान इस मामले में सामने आया है और उन्होने कहा कि मैं एक म्यूजीशियन हूं, राजनीतिज्ञ नहीं हूं इसलिए मुझे राजनीति में ना घसीटें। बता दें कि जब जैसे अदनान सामी को भारत सरकार के द्वारा पद्श्री दिया गया था वो काफी लोगों के निशाने में आ गए थे। लगातार उनको लेकर लोग बातें कर रहे थे जिसके चलते अदनान ने ये मुंहतोड़ जवाब दिया है।

    Teaser- रिलीज हुआ 'हाथी मेरे साथी' का दमदार टीजर- राणा डग्गुबाती का जबर्दस्त अभिनय चौंका देगाTeaser- रिलीज हुआ 'हाथी मेरे साथी' का दमदार टीजर- राणा डग्गुबाती का जबर्दस्त अभिनय चौंका देगा

    उनको पद्श्री मिलने पर ये बवाल इसलिए हुआ था क्योंकि अदनान सामी पाकिस्तानी मूल के हैं लेकिन इस समय वो भारत के नागरिक हैं। अदनान सामी अपने एक गाने के लॉन्च पर पहुंचे थे जहां पर उन्होने इस बात का जवाब दिया।

    गौरतलब है कि अदनान सामी के पिता पाकिस्तान के पूर्व सैन्यकर्मी हैं, जिन्होंने 1999 के कारगिल युद्ध के दौरान भारत के खिलाफ लड़ाई की थी।

    ऐसे में अदनान सामी ने अपने पिता के सैन्यकर्मी होने पर भी जवाब दिया। इस पर भी अदनान सामी ने कहा है कि उनको उनके पिता से ना जोड़ें। अपने पिता के लिए मैं जिम्मेदार नहीं हूं। अदनान सामी का ये बयान चर्चा में हैँ।

    English summary
    Singer Adnan sami says that i am not responsible for my Father who is fought for Pakistani Army.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X