For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    गंगूबाई काठियावाड़ी के बाद संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म: कृति सैनन - आदित्य रॉय कपूर करेंगे रोमांस

    |

    गंगूबाई काठियावाड़ी के बाद संजय लीला भंसाली अपनी अगली फिल्म की तैयारी शुरू कर चुके हैं और ये फिल्म एक रोमांटिक फिल्म होगी। अब इसमें भंसाली के पीरियड ड्रामा की भव्यता होगी या नहीं फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती है लेकिन फिल्म में भंसाली का जादू तो होगा ही। भंसाली ने अपनी अगली फिल्म की स्टारकास्ट भी तय कर ली है।

    रिपोर्ट्स की मानें तो भंसाली की जादुई दुनिया में इस बार एंट्री हो रही है कृति सैनन की और उनके साथ वापसी हो रही है आदित्य रॉय कपूर की। भंसाली की अगली फिल्म में कृति सैनन और आदित्य रॉय कपूर एक दूसरे से रोमांस करते नज़र आएंगे।

    फिल्म की बाकी डीटेल्स अभी तक बाहर नहीं आई हैं। जब से फैन्स को कृति सैनन और आदित्य रॉय कपूर के एक साथ काम करने खबर मिली है वो काफी उत्साहित हैं। गौरतलब है कि फैन्स इन दोनों स्टार्स को काफी समय से एक साथ देखना चाह रहे हैं और अब शायद उनका सपना पूरा होने जा रहा है।

    कर चुके हैं गुज़ारिश

    कर चुके हैं गुज़ारिश

    आदित्य रॉय कपूर इससे पहले भी संजय लीला भंसाली की दुनिया का हिस्सा रह चुके हैं। अपने करियर की शुरूआत में ही आदित्य रॉय कपूर ने संजय लीला भंसाली के साथ ऋतिक रोशन स्टारर गुज़ारिश में काम किया है। इस फिल्म में आदित्य, ऋतिक रोशन के दोस्त के किरदार में दिखाई दिए थे। हालांकि, फिल्म नहीं चली और आदित्य के काम को ज़्यादा सराहा नहीं गया।

    ऐरा गैरा नत्थू गैरा

    ऐरा गैरा नत्थू गैरा

    कृति सैनन, पहली बार संजय लीला भंसाली की दुनिया का हिस्सा बनने जा रही हैं। हालांकि, आदित्य रॉय कपूर के साथ कृति सैनन ने धर्मा प्रोडक्शन्स की कलंक में एक आईटम नंबर किया है। इस फिल्म में कृति, सैंया मेरा ऐरा गैरा नत्थू खैरा नाम के गाने पर थिरकती नज़र आईं और फिल्म के दोनों हीरो वरूण धवन और आदित्य रॉय कपूर उनके साथ कदम से कदम मिलाते दिखाई दिए थे।

    करियर की दिशा बदल रहे हैं आदित्य

    करियर की दिशा बदल रहे हैं आदित्य

    आदित्य रॉय कपूर, अपने करियर की दिशा बदल रहे हैं अपनी अगली फिल्म ओम द बैटल विद इन के साथ। आदित्य रॉय कपूर के लिए ये बेहद अलग फिल्म है। ये उनके करियर की पहली एक्शन फिल्म है जहां आदित्य हार्ड कोर एक्शन करते नज़र आएंगे। फिल्म से आदित्य का रफ और टफ लुक भी सामने आ चुका है। फिल्म का ट्रेलर बाहर आ चुका है और फिल्म 1 जुलाई को रिलीज़ हो रही है।

    असफलता ही हाथ लगी

    असफलता ही हाथ लगी

    आदित्य रॉय कपूर ने अपने करियर की शुरूआत साल 2009 में सलमान खान - अजय देवगन स्टारर लंदन ड्रीम्स के साथ की थी। इसके बाद वो संजय लीला भंसाली की गुज़ारिश और विपुल शाह की एक्शन रीप्ले में भी सपोर्टिंग किरदारों में नज़र आए। उनका पहला लीड रोल था 2013 में श्रद्घा कपूर के साथ आशिकी 2 में। इस फिल्म को और आदित्य - श्रद्धा की केमिस्ट्री को काफी ज़्यादा पसंद किया गया था। इसके बाद वो ये जवानी है दिवानी में सपोर्टिंग किरदार में भी दिल जीतते नज़र आए। लेकिन इसके बावजूद, आदित्य को हमेशा फिल्मों में असफलता ही हाथ लगी।

    ओटीटी पर मिली तारीफ

    ओटीटी पर मिली तारीफ

    आदित्य ने वापसी की अनुराग बसु की फिल्म लूडो के साथ जिनकी चार कहानियों में से एक कहानी आदित्य रॉय कपूर की थी। सान्या मल्होत्रा के साथ उनकी केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया वहीं दोनों पर फिल्माया गया गाना आबाद बर्बाद तो फैन्स को काफी पसंद आया और अब तक चार्टबस्टर लिस्ट में काफी ऊपर है। अगर आने वाली फिल्मों की बात करें तो ओम के अलावा आदित्य रॉय कपूर गुमराह नाम की फिल्म में दिखाई देंगे। वहीं वो द नाईट मैनेजर के रीमेक में ऋतिक रोशन को रिप्लेस कर चुके हैं।

    बॉलीवुड में आठ साल

    बॉलीवुड में आठ साल

    कृति सैनन ने हीरोपंती के साथ अपना फिल्म डेब्यू किया था और उनके करियर को आठ साल पूरे हो चुके हैं। कृति सैनन का मानना है कि एक्टर के तौर पर इतने 2014 से अब तक वो काफी बदल चुकी हैं। उन्होंने काफी कुछ सीखा है और खुद को लगातार बेहतर बनाने की कोशिश की है। इस साल उन्हें अपनी फिल्म मिमी के लिए आईफा में बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला।

    2022 में तीन फिल्में

    2022 में तीन फिल्में

    2022 में कृति सैनन की तीन फिल्में रिलीज़ के लिए तैयार हो रही हैं। पहली है वरूण धवन के साथ भेड़िया जो कि दिनेश विजान की हॉरर यूनिवर्स का हिस्सा है। इसके साथ वो कार्तिक आर्यन की शहज़ादा की शूटिंग कर रही हैं। ये फिल्म तेलुगू फिल्म अला वैकुंठपुरामुलू का रीमेक है। इसके बाद वो टाईगर श्रॉफ की गणपत में दिखाई देंगी। जहां वो पहली बार अपने करियर में एक्शन करती दिखाई देंगी।

    बस आदिपुरूष का इंतज़ार

    बस आदिपुरूष का इंतज़ार

    लेकिन फैन्स को अगर इंतज़ार है तो 2023 का जब कृति सैनन बड़े परदे पर सीता के किरदार में दिखाई देंगीं। प्रभास स्टारर आदिपुरूष में कृति सैनन मां सीता के किरदार में दिखाई देने जा रही हैं। अब संजय लीला भंसाली की फिल्म से उनका नाम जुड़ने के बाद उनके फैन्स काफी ज़्यादा उत्साहित हैं।

    English summary
    Sanjay Leela Bhansali has started prepping for his next after Gangubai Kathiawadi. The lead pair of his next film will be Aditya Roy Kapur and Kriti Sanon.
    IIFA Banner
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X