For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विद्या प्रेरणा हैं आदित्य के लिए

    |

    आशिकी 2 फिल्म से बॉलीवुड में बतौर आशिक कदम रखने जा रहे एक्टर आदित्य रॉय कपूर का कहना है कि वो अपनी भाभी यानी सिद्धार्थ रॉय कपूर की पत्नी विद्या बालन को अपनी प्रेरणा मानते हैं। आदित्य का कहना है कि विद्या बालन का फिल्म कहानी में किरदार वाकई लाजवाब था और उस किरदार को विद्या ने बखूबी निभाया था। आदित्य रॉय कपूर यूटीवी के हेड सिद्धार्थ रॉय कपूर और निर्देशक-एक्टर कुणाल रॉय कपूर के छोटे भाई हैं। लेकिन इंडस्ट्री में आदित्य रॉय कपूर ने अपनी मेहनत के बल पर ही मकाम हासिल किया है। अभी तक आदित्य ने जो भी फिल्में की हैं उनमें आदित्य की एक्टिंग की काफी सराहना हुई है।

    आदित्य रॉय कपूर अपने दोनों बड़े भाइयों सिद्धार्थ रॉय कपूर और कुणाल रॉय कपूर की बहुत इज्जत करते हैं। आदित्य का कहना है कि अगर उन्हें कुणाल के साथ काम करने का मौका मिला तो बहुत मजा आएगा और वो जरुर काम करेंगे। आदित्य जल्द ही भट्ट कैंप की 1990 में रिलीज हुई फिल्म आशिकी जो कि एक म्यूसिकल सुपरहिट फिल्म थी का रीमेक कर रहे हैं। आशिकी 2 में आदित्य के साथ हैं शक्ति कपूर की बेटी श्रृद्धा कपूर। आदित्य ने इससे पहले जो भी फिल्में की हैं जैसे गुजारिश, लंदन ड्रीम्स, और एक्शन रिप्ले इन सभी में आदित्य रॉय ने मुख्य भूमिका तो निभाई थी लेकिन इन फिल्मों में उनके साथ कई बड़े स्टार भी थे। लेकिन आशिकी 2 में बतौर मुख्य और इकलौते किरदार होने का पूरा फायदा आदित्य को मिलेगा।

    आशिकी 2 के म्यूसिक लॉंच पर आदित्य से जब पूछा गय कि वो क्या आशिकी 2 जैसी फिल्म का इंतजार कर रहे थे जिसमें उनका मुख्य किरदार हो तो आदित्य ने बताया कि ऐसा नहीं है। ये सबकुछ अचानक से हो गया। वो मुख्य किरदार का इंतजार नहीं कर रहे थे। आदित्य रॉय कपूर आशिकी 2 फिल्म में राहुल रॉय का किरदार निभा रहे हैं। आदित्य का कहना है कि ये फिल्म भी इसकी ऑरिजनल फिल्म की तरह ही हिट होगी।

    आदित्य बहुत इज्जत करते हैं अपने भाइयों की

    आदित्य बहुत इज्जत करते हैं अपने भाइयों की

    आदित्य ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वो कुणाल के काम को बहुत पसंद करते हैं। आदित्य ने कहा कुणाल बहुत बुद्धिमान हैं। मैं बचपन से ही उनका आदर करता हूं उन्होंने थियेटर में काम किया है और मंच पर वह पूरी तरह से एक व्यक्ति के रुप में तब्दील हो जाते हैं। मैं उनकी फिल्में पसंद करता हूं।

    विद्या एक प्रेरणा हैं

    विद्या एक प्रेरणा हैं

    आदित्य रॉय कपूर ने अपने भाई सिद्धार्थ रॉय कपूर की पत्नी विद्या बालन के बारे में बताते हुए कहा कि कहानी की अभिनेत्री उनके लिए एक प्रेरणा है। फिल्म कहानी में मैं विद्या के किरदार को बहुत पसंद करता हूं। मेरा अनुमान है कि वो बहुत निडर हैं। उन्होंने फिल्म में गर्भवती महिला का किरदार निभाया ह। फिल्म उद्योग में उन्होंने अपनी जगह बना ली है।

    कुणाल संग काम करने में मजा आएगा

    कुणाल संग काम करने में मजा आएगा

    आदित्य से जब पूछा गया कि अगर कभी कुणाल के साथ काम करने का मौका मिले तो वो करेंगे। इस सवाल पर आदित्य ने कहा यह बहुत ही अद्भुत होगा। हम इसको लेकर हंसते और मजाक करते हैं लेकिन इस बारे में सोचकर हमें अच्छा महसूस होता है। यदि कुणाल और मैं फिल्म इंडस्ट्री में मजबूत स्थिति पात हैं क्यों नहीं काम करेंगे।

    आदित्य ने कहा उनपर कोई दबाव नहीं रहा

    आदित्य ने कहा उनपर कोई दबाव नहीं रहा

    आशिकी 2 के म्यूसिक लॉंच पर आदित्य से पूछा गया कि वो एक म्यूसिकल हिट फिल्म का रीमेक कर रहे हैं। तो ऐसे में क्या उन्हें थोड़ा नर्वसनेस फील हो रही है। इस सवाल पर आदित्य ने कहा कि उन्हें नर्वसनेस नहीं फील हो रही है। यहां तक फिल्म के दौरान कभी भी निर्देशक मोहित सूरी ने उनपर किसी तरह का दबाव नहीं बनाया।

    आदित्य रॉय कपूर ने अपने दम पर सब हासिल किया

    आदित्य रॉय कपूर ने अपने दम पर सब हासिल किया

    आदित्य रॉय कपूर ने अपने दम पर इंडस्ट्री में एक मकाम हासिल किया है। आदित्य की फिल्म आशिकी 2 26 अप्रैल को रिलीज होगी और इसके बाद आदित्य रॉय कपूर फिल्म ये जवानी है दीवानी में नज़र आएंगे।

    English summary
    Aditya Roy Kapoor says that he respects Kunal Roy Kapoor and Siddharth Roy Kapoor a lot. Aditya Roy Kapoor is doing Aashiqui film remake Aashiqui 2. He says that he will love to work with Kunal Roy Kapoor.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X