»   » श्रद्धा-आदित्य जैसे कई हैं जिनको पहली ही फिल्म से हो गयी मोहब्बत

श्रद्धा-आदित्य जैसे कई हैं जिनको पहली ही फिल्म से हो गयी मोहब्बत

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

एक बार फिर से आशिकी 2 के हॉट कपल श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर के प्रेम प्रसंग के किस्सों से गॉसिप का बाजार गर्म है। कहा जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं लेकिन फिर भी दुनिया को अभी बताने से डरते हैं।

OMG आदित्य ने गुजारी श्रद्दा के घर पर रात?

दोनों के इश्क की कहानी मोहित सूरी की फिल्म आशिकी 2 के सेट से शुरू हुई है, यह कहा जाता है। आज फिल्म को रिलीज हुए एक साल से ज्यादा का वक्त हो गया है लेकिन दोनों की आशिकी का कारवां थमा नहीं है।

हाल ही खबर आयी है कि आदित्य रॉय अपनी प्रेमिका श्रद्धा कपूर के घर मिलने आधी रात के बाद गये और पूरी रात उन्होंने उनके घर पर गुजारी। लेकिन इसके बाद भी आदित्य और श्रद्धा अपने रिश्ते पर कुछ बोल नहीं रहे हैं।

वैसे आदित्य और श्रद्धा कोई पहले उदाहरण है नहीं जिनकी मोहब्बत उनकी पहली ही फिल्म से शुरू हुई है उनके जैसे काफी सितारे हैं जिनकी मोहब्बत पहली ही मूवी के सेट से शुरू हो गयी थी।

आगे की खबर स्लाइडों में..

आदित्य-श्रद्दा

आदित्य-श्रद्दा

मोहित सूरी की सुपरहिट फिल्म आशिकी 2 में आदित्य कपूर और श्रद्दा कपूर ने पहली बार साथ काम किया और इसके बाद ही दोनों इश्क में गिरफ्तार हो गये हैं।

शाहिद-सोनाक्षी

शाहिद-सोनाक्षी

प्रभु देवा की हिट फिल्म आर राजकुमार में शाहिद कपूर और सोनाक्षी सिन्हा ने पहली बार साथ काम किया है और उसके बाद से ही दोनों डेटिंग कर रहे हैं।

रणवीर-अनुष्का

रणवीर-अनुष्का

बॉलीवुड के दिलफेंक हीरो रणवीर सिंह ने भी अनुष्का शर्मा के साथ पहली बार फिल्म बैंड बाजा बारात में काम किया था, इसके बाद से ही दोनों के इश्क के चर्चे आम हुए। हालांकि लंबे वक्त के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया।

विराट-अनुष्का

विराट-अनुष्का

क्रिकेट सुपरस्टार विराट कोहली और सेक्सी अनुष्का शर्मा पहली बार हेड एंड शोल्डर के एड फिल्म में मिले थे और उसके बाद से उनके बीच में इश्क का सिलसिला चल रहा है।

अजय-काजोल

अजय-काजोल

हिंदी सिनेमा की हॉट जोड़ी अजय देवगन और अभिनेत्री काजोल ने भी जब फिल्म गुंडाराज में पहली बार साथ काम किया था उसी के बाद ही दोनों एक-दूसे से प्यार करने लगे थे और कुछ समय बाद दोनों ने शादी का फैसला कर लिया था और आज दोनों दो बच्चों के साथ सुखी पूर्वक अपने जीवन का निर्वाह कर रहे हैं।

English summary
Love birds Aditya Roy Kapoor and Shradhha Kapoor are deeply in love with each other and they are using the late dark night hours to get together.
Please Wait while comments are loading...