For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Malang- आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी का नया गाना 'हमराह’ 23 जनवरी को होगा रिलीज़!

    |

    अपनी खूबसूरत केमिस्ट्री और दमदार कहानी के साथ दर्शकों को उत्साहित करने के बाद, मलंग के निर्माताओं ने आगामी गीत 'हमराह' का पोस्टर साझा कर दिया है, जो 23 जनवरी को रिलीज़ होने के लिए तैयार है। रोमांस की झलक के साथ पोस्टर में आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी की जोड़ी नज़र आ रही है जिसने निश्चित रूप से गाने में नज़र आने वाली केमिस्ट्री के प्रति हमें अधिक उत्साहित कर दिया है। निर्माता लव फिल्म्स ने अपने आधिकारिक हैंडल पर पोस्टर शेयर किया है और लिखते है,"Begin living from one experience to the next... #Humraah, song out on 23rd Jan.

    गंगूबाई काठिय़ावाड़ी- शूटिंग के दौरान चोट की Fake खबरों से परेशान से आलिया भट्ट ने उठाया ये कदमगंगूबाई काठिय़ावाड़ी- शूटिंग के दौरान चोट की Fake खबरों से परेशान से आलिया भट्ट ने उठाया ये कदम

    चल घर चलें और मलंग टाइटल ट्रैक जैसे बैक टू बैक रिलीज़ के साथ, निर्माताओं ने पहले ही अपनी रोमांचक और रोमांटिक कहानी के साथ दर्शकों को अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है।

    वही, फ़िल्म के ट्रेलर, पोस्टर और गानों को शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है और यही वजह है कि फ़िल्म की रिलीज़ से पहले ही मलंग की पूरी टीम का उत्साह अपने चरम पर है!

    'चल घर चलें' एक भावुक गीत है जिसने दर्शकों का दिल जीत लिया है जबकि मलंग के टाइटल ट्रैक में इलेक्ट्रिक टेक्नो बीट है जो श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर देती है। और इसी जोश और उत्साह के बीच, नए गीत 'हमराह' की घोषणा ने निश्चित रूप से हमें अधिक प्रत्याशित कर दिया है।

    पोस्टर से लेकर थ्रिलिंग ट्रेलर और फ़िल्म के गानों को सभी से अपार प्यार और प्रशंसा मिल रही है। यही नहीं, बॉलीवुड की नई जोड़ी, आदित्य और दिशा के बीच सिज़लिंग केमिस्ट्री इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है।

    मलंग का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है। टी-सीरीज़ के भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव फिल्म्स के लव रंजन, अंकुर गर्ग और नॉर्दर्न लाइट्स एंटरटेनमेंट के जे शेवक्रमणी द्वारा निर्मित, यह फ़िल्म 7 फरवरी 2020 में रिलीज़ होगी।

    English summary
    Aditya roy kapoor and Disha patani starrer Malang song title as Hamraah will be release on 23 January.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X