For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कंगना रनौत पर भड़के आदित्य पंचोली- जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद नहीं करते,क्या बोले उस औरत को !

    |

    सुशांत सिंह राजपूत केस में मुंबई पुलिस के हाथ से निकलकर ये मामला सीबीआई के पास पहुंच गया है। इस केस के पहले दिन से लेकर दो महीने बीत जाने तक कंगना रनौत भी लगातार चर्चा में रही हैं। इस पूरे मामले में आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली का नाम भी उछला।

    मामला यहां तक बढ़ गया कि सूरज को लोगों के सामने अपनी सफाई देनी पड़ी। ऐसे में बेटे की तरफ से इस बार अपना पक्ष रखा है आदित्य पंचोली ने। आदित्य पंचोली ने एक चैनल से बातचीत में सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच के साथ कंगना रनौत के लगातार आ रहे बयान पर भी अपनी तीखी राय जाहिर की है।

    कंगना पर आदित्य पंचोली ने पहली बार अपना पक्ष रखा है और कहा है कि जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं। चलिए जानते हैं कि आदित्य पंचोली ने इस पूरे मामले में क्या कहा है। यहां पढ़िए विस्तार से।

    हम सभी को दर्द से गुजरना पड़ेगा

    हम सभी को दर्द से गुजरना पड़ेगा

    आज तक से बातचीत में आदित्य पंचोली ने कहा कि एक बेवकूफ लड़के ने कुछ पोस्ट कर दिया, इसके बाद सारा मीडिया इस बारे में बात करने लगा। हर किसी को जिम्मेदार बनना चाहिए। हम सभी को उसी दर्द से गुजरना पड़ेगा।

    ये तो जंगल राज, लोग कह रहे हैं तुम कातिल हो

    ये तो जंगल राज, लोग कह रहे हैं तुम कातिल हो

    आदित्य ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा कि मैं सोशल मीडिया पर नहीं हूं लोग सूरज को ट्रोल कर रहे हैं। उससे कह रहे हैं कि तुम कातिल हो। सूरज ने अपना कमेंट सेक्शन बंद कर रखा है। क्या किसी के पास इसका सबूत है? ये तो जंगल राज है।

    क्या बोल सकते हैं उस औरत के बारे में

    क्या बोल सकते हैं उस औरत के बारे में

    कंगना के संबंध में आदित्य पंचोली ने कहा कि जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद नहीं करते हैं। क्या बोल सकते हैं, उस औरत के बारे में। उस पर हमारा मानहानि का केस चल रहा है।

    कंगना को इंडस्ट्री ने खड़ा किया है

    कंगना को इंडस्ट्री ने खड़ा किया है

    कंगना पर आदित्य ने कहा कि उसे और मेरे परिवार पर बोलना भी नहीं चाहिए। कंगना को इंडस्ट्री ने खड़ा किया है। कंगना को इंडस्ट्री से दिक्कत क्या है।इंडस्ट्री में ब्रेक मिला। पुरस्कार मिला है।

    कंगना को बोलो पद्मश्री लौटा दे

    कंगना को बोलो पद्मश्री लौटा दे

    आदित्य ने कहा कि उसने कहा कि अगर मैं गलत हूं तो अपना पद्मश्री लौटा दूंगी। उसे बोलो लौटा दे क्योंकि वो गलत ही है। सुशांत के पिता ने रिपोर्ट पटना में फाइल करवाई है। उस रिपोर्ट में नेपोटिज्म के किसी एंगल के बारे में नहीं लिखा हुआ था।

    कंगना सबका समय बर्बाद कर रही हैं

    कंगना सबका समय बर्बाद कर रही हैं

    आदित्य कहते हैं कि सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। जब कंगना इंडस्ट्री के लोगों का नाम ले रही तो वो सिर्फ सबका समय बर्बाद कर रही हैं।

    English summary
    Aditya pancholi talk about kangana ranaut and Sushant Singh Rajput CBI
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X