For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कंगना रनौत की मुसीबत बढ़ी..आदित्य पंचोली ने भेजा मानहानि का नोटिस

    By Shweta
    |
    Aditya Pancholi sends DEFAMATION NOTICE to Kangana Ranaut | FilmiBeat

    ऐसा लगता है कि कंगना रनौत से कंट्रोवर्सी पीछा छो़ड़ने का नाम ही नहीं ले रहा है। एक कंट्रोवर्सी थमती नहीं कि दूसरी कंट्रोवर्सी या परेशानी में वो फंस जाती हैं। बस कुछ ऐसा ही उनके साथ फिर हुआ है।

    बॉलीवुड पोर्टल स्पॉटब्वॉयके अनुसार कंगना रनौत को उनके एक्स-ब्वॉयफ्रेंड आदित्य पंचोली और पत्नी जरीना वहाब ने कंगना रनौत को मानहासि का नोटिस भेजा है। इतना ही नहीं आदित्य और जरीना ने दो वकील इस केस के लिए हायर किए हैं।

    इस मामले पर बात करते हुए आदित्य पंचोली ने कहा कि "ये एक प्रक्रिया है जिसके तहत मैंने लीगल नोटिस भेजा है।" कुछ दिनोंपहले ही एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने आदित्य पंचोली को लेकर कई खुलासे किए थे।इसके बाद आदित्य पंचोली ने भी एक इंटरव्यू में कंगना के खिलाफ काफी पोल खोल की थी।

    आगे की स्लाइड में पढ़िए आदित्य पंचोली में अपने विस्फोटक इंटरव्यू में कंगना रनौत के खिलाफ क्या क्या बोला था।

    नेपोटिज़्म की बात ना करे कंगना

    नेपोटिज़्म की बात ना करे कंगना

    नेपोटिज़्म की बात करते हुए आदित्य ने कहा था कि ये नेपोटिज़्म की बात करती है। वो खुद नेपोटिज़्म के जरिए ही इंडस्ट्री में आ पाई है। उसे नेपोटिज़्म के बारे में बात करने का कोई हक नहीं है क्योंकि अगर मैं नहीं होता तो कौन उसे महेश भट्ट के पास भेजता।

    क्या ये कभी लाइन में खड़ी हुई?

    क्या ये कभी लाइन में खड़ी हुई?

    ''अगर मैं उसका फोटोशूट नहीं करवाता जतिन कामपानी से तो ये फोटोशूट कर सकती थी क्या? क्या ये कभी ऑडिशन के लिए लंबी लंबी लाइनों में खड़ी हुई है?''

    मैंने आगे भेजी तस्वीरें

    मैंने आगे भेजी तस्वीरें

    ''मैंने उसकी तस्वीरें राजेश ग्रोवर के पास भेजीं और उसके लिए काम दिलाने की बात कही। उन्होंने (राजेश ग्रोवर) कहा कि सही टाइम पर पिक्चर भेजा तूने क्योंकि भट्ट साब एक फिल्म के लिए लड़की की तलाश में हैं। फिल्म के हीरो हैं इमरान हाशमी जिसे अनुराग बासु डायरेक्ट कर रहे हैं।'' वो फिल्म थी गैंगस्टर।

    मैंने भेजीं तस्वीरें

    मैंने भेजीं तस्वीरें

    ''ग्रोवर ने उसकी तस्वीरें भट्ट साब के पास भेजीं। उन्हें उसकी तस्वीरें पसंद आई और वो उससे मिलना चाहते थे। राजेश ग्रोवर उसे लेकर गे और वो तब अनुराग बासु से भी मिली। ये बोलती है, मैं कॉफी एड का ऑडिशन दे रही थी और वो ऑडिशन के बाद में दूसरे मॉडल के साथ भट्ट साब के ऑफिस गई। ये सरासर झूठ है..आप ये बात खुद भट्ट साब और राजेश ग्रोवर से पूछ सकते हैं।''

    मैंने कुछ प्लान नहीं किया था

    मैंने कुछ प्लान नहीं किया था

    ''मुझे नहीं लगता। वो एक समय था। मैंने कुछ प्लान नहीं किया था। आप प्यार कभी सोचकर नहीं करते..प्यार तो बस हो जाता है। वो मुझे सड़क पर मिली थी, लिकिंग रोड पर केएफसी के बाहर। वो बिल्डिंग मेरे दोस्त सुधाकर शेट्टी ने बनाई थी। वो तीन महीने तक मुझे कॉल करती रही लेकिन मैं उससे मिला नहीं।

    तब मैं पहली बार मिला

    तब मैं पहली बार मिला

    फिर तीन महीने बाद उसने मुझे कॉल किया और कहा कि JW Marriott, पर जूहू में हूं कमलेश जी के साथ। तब मैं उससे पहली बार मिला और मिलने के बाद भी हमारा अफेयर शुरू नहीं हुआ। हम बस ग्रुप में हैंगअाउट करते थे।

    ऐसे हुआ प्यार

    ऐसे हुआ प्यार

    एक दिन मैंने उसकी ओर देखा। और मैं जो भी कह रहा हूं सच कह रहा हूं। मैं कोइ संत नहीं हूं, एक इंसान हूं। मेरे अंदर खामियां हैं तो कुछ अच्छाइयां भी हैं। पूरे छह महीने तक मैंने कभी उसे उस नज़र से नहीं देखा था। वो तो बस हो गया।

    क्यों हुए अलग !

    क्यों हुए अलग !

    "जिस दिन गैंगस्टर रिलीज़ हुई, वो बदल गई। मुझे यकीन नहीं हुआ कि ये वही लड़की है। फिल्म रिलीज़ से पहले वो काफी प्यारी लड़की थी। मैं उससे मिला मुझे उसका कोई पछतावा नहीं है। मैं हर्ट हूं, गुस्सा नहीं। तुम मेरी तारीफ नहीं कर सकती हो तो ठीक है। मैंने कभी उससे क्रेडिट नहीं लेना चाहा। लेकिन वो नेपोटिज़्म के खिलाफ नहीं बोल सकती क्योंकि उसे इंडस्ट्री में ब्रेक उसी इंसान ने दिलाया जो पहले से ही इडंस्ट्री में था और वो इंसान आदित्य पंचोली था।"

    बीवी के साथ गलत किया !

    बीवी के साथ गलत किया !

    ''मुझे इसका काफी पछतावा है। मैंने उसके साथ गलत किया। मैंने ज़रीना से कई बार माफी भी मांगी। मैं उसका शुक्रगुज़ार हूं कि उसने मुझे समझा और अपनी ज़िंदगी में फिर से जगह दी। ''

    कंगना के साथ मारपीट !

    कंगना के साथ मारपीट !

    इस बात पर आदित्य ने कहा था कि नहीं..ऐसा कभी नहीं हुआ। अगर ऐसा है तो वो साबित करे। रही बात रंगोली की तो वो उसका साथ तो देगी ही क्योंकि वो उसकी बहन है। अगर रंगोली की जगह मैं होता तो मैं भी यही करता। अंत में आदित्य ने यही कहा कि वो अब उन्हें बेइज्जत ना करें।

    English summary
    Aditya Pancholi and send criminal civil defamation notice to Kangana Ranaut,
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X