For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत सिंह की मौत के बाद सूरज पंचोली पर लगे अरोपों से भड़के आदित्य पंचोली- बोल डाली ये बात

    |

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लगातार कई ऐसे मामले सामने आए हैं जोकि काफी ज्यादा चौकाने वाले थे। कुछ समय से लगातार अभिनेता सूरत पंचोली का नाम भी सुशांत और उनकी एक्स मैनेजर से जोड़ा जा रहा है और कहा जा रहा है कि सुशांत की सूरज से भी कहासुनी हो चुकी है। इसके अलावा खबर है कि सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा की मौत के लेकर भी सूरज पंचोली का नाम सामने आ रहा है।

    लेकिन इन सब खबरों में बेटे को खिंचता देखकर अभिनेता आदित्य पंचोली को काफी नाराजगी है और उन्होने सामने आकर बेटे को लेकर सफाई दी है। आदित्य पंचोली का कहना है कि सूरज को बदनाम किया जा रहा है। मीडिया में बात करते हुए आदित्य का कहना था कि कुछ लोग लोग सिर्फ 2 मिनट की प्रसिद्धि के लिए कुछ भी बकवास करते हैं। सूरज की लाइफ और करियर बर्बाद हो चुका है।

    आदित्य बोले

    आदित्य बोले

    सूरज होनहार और काफी सभ्य लड़का है। इससे सूरज को मानसिक कैसा प्रभाव पड़ेगा वो नहीं जानते हैं। आदित्य पंचोली ने इस तरह की सारी बातों को लेकर आपत्ति जाहिर की है..

    गुजारिश की

    गुजारिश की

    उन्होने गुजारिश की है कि सूरज को इन सब में ना खींचा जाए। सूरज पंचोली की बात करें तो उन्होने फिल्म हीरो से करियर की शुरुआत की थी जिसको सलमान खान ने प्रोड्यूस किया था।

    डेब्यू

    डेब्यू

    इस फिल्म सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी भी नजर आईं थीं और उनका भी ये डेब्यू ही था। सुशांत सिंह राजपूत की बात करें तो वो काफी समय से डिप्रेशन में थे।

    इलाज भी चल रहा था

    इलाज भी चल रहा था

    उनका इलाज भी चल रहा था.. इसी कारण वो काफी परेशान थे। खबरें ये भी थीं कि एक के बाद एक फिल्म उनकी छिनती चली गईं थीं।

    काई पो चे

    काई पो चे

    सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म काई पो चे से शुरुआत की थी और इस फिल्म में उनका अभिनय इतना शानदार था कि लोगों ने एक स्टार की तरह उन्होने एक्सेप्ट कर लिया था।

    सुशांत की मौत

    सुशांत की मौत

    सुशांत की मौत सभी फैंस कि लिए किसने सदमें से कम नहीं थी। उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा काफी जल्दी ओटीटी पर रिलीज होने वाली है।

    अमिताभ बच्चन के पोस्ट पर कार्तिक आर्यन ने किया फनी कमेंट- बोले 'मैं डॉक्टर फैमिली से हूं'

    (यदि आपको या आपके जानकारी में किसी व्यक्ति को मदद की जरूरत हो, तो अपने नजदीकी मानसिक स्वास्थ्य केंद्र से संपर्क करें। हेल्पलाइन- COOJ मेंटल हेल्थ फाउंडेशन: 0832-2252525, स्नेहा - 044-24640050/ 044-24640060, परिवर्तन: +91 7676 602 602 )

    English summary
    Aditya pancholi react on Sooraj pancholi and Sushant singh case, He dragging to take Manager disha name.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X