For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'विलेन' बने आदित्य पंचोली, दीपिका पादुकोण के सेट पर किया हंगामा!

    |

    आदित्य पंचोली काफी समय के बाद न सिर्फ पर्दे पर विलेन की भूमिका निभाते दिखने वाले हैं, बल्कि फिल्म की सेट पर भी हंगामा करते नजर आ रहे हैं। जी हां, हम बात कर रहेें हैं संजय लीला भंसाली की फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' की। जिसके सेट पर आदित्य पंचोली ने जमकर हंगामा मचाया। सूत्रों के मुताबिक, उन्होंने सेट पर मौजूद क्रू सदस्यों के साथ बदसलूकी भी की।

    आदित्य पंचोली 'बाजीराव मस्तानी' में नकारात्मक भूमिका निभा रहे हैं। सुनने में आया है कि हाल ही में एक दिन पंचोली जब सेट पर पहुंचे तब उनका मूड खराब था और यूनिट के कुछ लोगों से बात करते उन्होंने बदसलूकी करना शुरू कर दिया। वैसे यह पहली बार नहीं है, जब पंचोली अपने गुस्से की वजह से खबरों में आए हैं।

    सेट पर मौजूद एक सूत्र ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि, 'शूटिंग सुबह के शिफ्ट में थी। कुछ जरूरी सीन शूट होना था, जिनके लिए पंचोली को सेट पर मौजूद रहना था। लेकिन वो सेट पर न सिर्फ देरी से आए बल्कि वो खराब मूड में भी लग रहे थे। सेट पर आने के बाद उन्होंने कुछ क्रू मेंबर्स से बात करनी शुरू की। लेकिन जल्दी ही बात बदसलूकी में बदल गई। पंचोली काबू से बाहर होने वाले थे लेकिन यूनिट के बाकी लोग वहां पहुंचे और उन्हें रोका।'

    मामला को गंभीर होते देख आदित्य पंचोली को वापस जाने के लिए कह दिया गया। हालांकि, अगले दिन जब पंचोली सेट पर आए तो उनका मूड सही था। और उन्होंने यूनिट के लोगों से अपनी बदसलूकी के लिए माफी भी मांगी। गौरतलब है कि, संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण मुख्य किरदारों में हैं।

    English summary
    Aditya Pancholi having recently created a scene on the sets of 'Bajirao Mastani', Sanjay Leela Bhansali's film in which he plays a negative role.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X