For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    SPY यूनिवर्स में साथ आएंगे सलमान - शाहरूख - ऋतिक रोशन: आदित्य चोपड़ा की ब्लॉकबस्टर प्लानिंग

    |

    हॉलीवुड में एवेंजर्स की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद इस समय बॉलीवुड में यूनिवर्स बनाने की कोशिश ज़ोर पकड़ चुकी है। और खबर है कि अब आदित्य चोपड़ा यशराज फिल्म्स के साथ एक धमाकेदार SPY यूनिवर्स बनाने की कोशिश करेंगे। इस यूनिवर्स में यशराज फिल्म के तीन जासूस/ऑफिसर एक साथ आएंगे।

    पहले होंगे वॉर के कबीर यानि कि ऋतिक रोशन, दूसरे होंगे टाईगर के अविनाश यानि कि सलमान खान और तीसरे होंगे पठान के शाहरूख खान। अब ज़रा सोचिए जिस फिल्म में ये तीन सुपरस्टार्स एक साथ होंगे, वो फिल्म कितनी धमाकेदार होगी।

    इतना ही नहीं, यशराज फिल्म्स ने तय किया है कि वॉर, टाईगर और पठान, ये तीनों अलग अलग फ्रेंचाईज़ी होंगी। इसलिए आगे से इन सारे फिल्म्स के इंस्टालमेंट में ये तीनों किरदार नज़र आएंगे। इसकी शुरूआत होगी टाईगर 3 में शाहरूख खान के पठान के किरदार और ऋतिक रोशन के वॉर के किरदार कबीर के कैमियो के साथ।

    वहीं पठान में भी शाहरूख खान के साथ जॉन अब्राहम तो टक्कर लेंगे ही। लेकिन फिल्म में ऋतिक रोशन और सलमान खान भी कबीर और टाईगर के किरदारों में दिखाई देंगे। अब इसे कहते हैं, इंटरटेनमेंट का धमाकेदार डोज़।

    यहां जानिए यशराज फिल्म्स के आने वाले शानदार प्रोजेक्ट -

    शाहरूख खान की पठान

    शाहरूख खान की पठान

    वॉर फेम डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के ज़िम्मे सौंपी गई है शाहरूख खान की कमबैक फिल्म पठान की ज़िम्मेदारी। माना जा रहा है कि ये विशुद्ध रूप से एक्शन फिल्म होगी जो शाहरूख खान को वापस स्थापित करने का दम रखती है। फिल्म में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण फाईनल माने जा रहे हैं और इसे 2 अक्टूबर 2021 में रिलीज़ करने का प्लान है।

    सलमान खान की टाईगर 3

    सलमान खान की टाईगर 3

    सलमान खान की टाईगर 3 पर तेज़ी से काम चल रहा है और सलमान खान इसके लिए साजिद नाडियाडवाला की कभी ईद कभी दीवाली आगे बढ़ा चुके हैं। फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ ही दिखाई देंगी और फिल्म का निर्देशन करने वाले हैं बैंड बाजा बारात और फैन फेम डायरेक्टर मनीष शर्मा।

    कॉमेडी फिल्म धर्मयुग रीमेक

    कॉमेडी फिल्म धर्मयुग रीमेक

    विकी कौशल के साथ यशराज फिल्म्स एक कॉमेडी फिल्म का अनाउंसमेंट करने जा रहा है। इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे धूम और ठग्स ऑफ हिंदुस्तान फेम विजय कृष्ण आचार्य। फिल्म में विकी के अपोज़िट होंगी मानुषि छिल्लर।

    आयुष्मान का नया प्रोजेक्ट

    आयुष्मान का नया प्रोजेक्ट

    एक और प्रोजेक्ट आयुष्मान खुराना के साथ हो सकता है। आयुष्मान इससे पहले यशराज फिल्म्स के साथ मेरी प्यारी बिंदु कर चुके हैं। अब देखना है कि इस बार वो क्या नया लेकर आते हैं।

    जयेशभाई जोरदार

    जयेशभाई जोरदार

    एक तरफ जहां रणवीर सिंह यशराज फिल्म्स के साथ जयेशभाई जोरदार कर रहे हैं। वहीं माना जा रहा है कि प्रोजेक्ट 50 रणवीर सिंह के साथ भी एक लव स्टोरी का एलान किया जा सकता है।

    रणबीर कपूर की शमशेरा

    रणबीर कपूर की शमशेरा

    एक तरफ जहां रणबीर कपूर, संजय दत्त के साथ यशराज फिल्म्स के लिए शमशेरा कर रहे थे वहीं अब यशराज फिल्म्स उनके साथ एक सोलो प्रोजेक्ट अनाउंस कर सकता है।

     धूम 4 का एलान

    धूम 4 का एलान

    लेकिन फैन्स बस इस इंतज़ार में है कि क्या अब यशराज फिल्म्स आखिरकार धूम 4 का एलान करेगा या नहीं। सालों से इस फिल्म को लेकर अफवाहों के अलावा कुछ भी सुनने को नहीं मिला है। हालांकि अब इसकी उम्मीदें बेहद कम हो चुकी हैं।

    अटकी हुई हैं तैयार फिल्में

    अटकी हुई हैं तैयार फिल्में

    इसके अलावा यशराज फिल्म्स के पांच प्रोजेक्ट अनाउंस होने के बाद अटके हुए हैं। रणवीर सिंह की जयेशभाई जोरदार और रणबीर कपूर की शमशेरा के अलावा अक्षय कुमार की पृथ्वीराज संयोगिता, बंटी और बबली 2 और अर्जुन कपूर परिणीति चोपड़ा की संदीप और पिंकी फरार शामिल है।

    सुपरहीरो Vs सुपरविलेन

    सुपरहीरो Vs सुपरविलेन

    अजय देवगन यशराज फिल्म्स के साथ अपना डेब्यू कर रहे हैं एक महत्त्वाकांक्षी फिल्म के साथ जिसमें वो सुपरविलेन बने हैं ये तो सबको पता है। लेकिन फिल्म में अजय देवगन से टक्कर लेने वाले सुपरहीरो की तलाश जारी थी। और अब ये तलाश आकर खत्म हुई है एक और स्टार किड पर। और ये सुपरहीरो हैं अहान पांडे।

    English summary
    Aditya Chopra's Yashraj Films' plans on a spy universe where War's Hrithik Roshan, Pathan's Shahrukh Khan and Tiger's Salman Khan will come together.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X