For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इमरान नहीं तो मर्डर 3 को मिला यू-ए सर्टिफिकेट

    |

    विशेष भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म 'मर्डर 3' को हाल ही में सेंसर बोर्ड द्वारा यू-ए सर्टिफिकेट मिला है। कहा जा रहा है कि फिल्म में इरोटिक सीन्स से ज्यादा कंटेंट पर ध्यान दिया गया है। फिल्म में किसी भी तरह के अश्लील संवाद भी नहीं हैं। फिल्म की एक्ट्रेस अदिति राव का कहना है कि मर्डर 3 में अश्लील संवांद की जगह अतरंग दृष्य ज्यादा हैं जो कि कही बेहतर है। रणदीप हुड्डा, सारा लोरेन, अदिति राव हैदरी ने मुख्य भूमिका निभाई है। वैसे आपको बता दें कि मर्डर को ए सर्टिफिकेट मिला था लेकिन मर्डर 3 को यू-ए सर्टिफिकेट मिलना कहीं ना कहीं इमरान हाशमी की कमी को दर्शाता है।

    अदिती राव हैदरी ने कहा "फिल्में में अश्लील संवादों की जगह अतरंग दृष्य ज्यादा हैं। अदिति ने कहा हम इतने बनावटी बनने की कोशिश क्यूं करते हैं। फिल्मों में अश्लील संवाद के बजाय प्रेम भरे अतरंग दृष्य क्यूं नहीं हो सकते जो कहीं ज्यादा सुंदर होते हैं।" अदिति ने आगे कहा "सब कुछ निर्देशक पर निर्भर करता है। अगर मैं निर्देशक और फिल्म की पटकथा पर भरोसा करती हूं, तो अतरंग दृष्य करने में मुझे परेशानी नहीं होगी और अगर भरोसा नहीं करती तो फिल्म ही नहीं करुंगी।"

    अदिति का मानना है कि उनके मासूम चेहरे को देखकर लोग अक्सर ये सोचते हैं कि इतनी मासूम सी दिखने वाली लड़की इतने बिंदास किस्म की भूमिकाएं कैसे कर लेती हैं। अदिति ने कहा "मेरा कहना है कि यह ठीक है मासूम दिखने वाली लड़की भी इस तरह के दृष्य कर सकती है और सही भी है क्योंकि चुंबन प्रेम के इज़हार का एक तरीका है, दुनिया में प्रेम से बढ़कर कुछ भी नहीं है।" मर्डर 3 फिल्म 15 फरवरी को रिलीज़ होगी।

    English summary
    Aditi Rao Hydari says that its better to have intimate scenes in the movie then vulgar dialogues. Aditi says that she looks so innocent from her face that's why people wonder how this girl can do these kind of bold films and roles.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X