For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Adipurush Poster Controversy: वानर सेना स्टूडियो ने शेयर किया राम पोस्टर: यहां से कॉपी हुआ प्रभास का पोस्टर

    |

    Adipurush Teaser रिलीज़ हुए कई दिन हो चुके हैं लेकिन फिल्म से जुड़ी कंट्रोवर्सी है कि खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। दो दिन पहले भी फिल्म से प्रभास [Prabhas] के भगवान राम अवतार के Adipurush Poster को लेकर भी विवाद खड़ा हुआ था। वानर सेना स्टूडियोज़ नाम के एक इंस्टाग्राम पेज ने दावा किया था कि आदिपुरूष पोस्टर, जिस पर प्रभास, भगवान राम के अवतार में हैं, उनके काम से कॉपी किया गया है।

    हालांकि, कुछ समय बाद ये पोस्ट डिलीट कर दिया गया और माना गया कि शायद ये बस एक अफवाह या फिर एक गलतफहमी थी। लेकिन अब दो दिन बाद वानर सेना स्टूडियो ने अपना असली पोस्टर और आदिपुरूष से प्रभास का राम पोस्टर शेयर किया है और दोनों में तुलना करने का काम दर्शकों पर ही छोड़ दिया है।

    Adipurush Poster Copied

    साथ ही वानर सेना स्टूडियो ने एक पोस्ट लिखकर साफ किया की हमारा काम अक्सर ही कॉपी कर लिया जाता है इसलिए हम ज़्यादा ध्यान नहीं देते हैं। लेकिन चूंकि हमारा पोस्ट डिलीट करने के बाद काफी गलतफहमियां होने लगीं तो हमें लगा कि सारी बातों को समझाना ज़रूरी है। पहली बात ये कि अफवाह थी कि हमारे पोस्टर में शिव जी हैं। तो ऐसा नहीं है। हमारा पोस्टर भी भगवान राम का ही है।

    हालांकि अगर ये भगवान शिव भी होते तो भी दोनों पोस्टर में कोई ज़्यादा असमानता नहीं बताई जा सकती है। बीते कुछ दिनों में आप सबने हमारा जितना साथ और सहयोग दिया है उसके लिए धन्यवाद। इस पोस्ट में असली पोस्टर भी शेयर किया गया है जिसका नाम है Ram Enters The Battlefield जिसमें राम के उग्र रूप को दिखाया गया है।

    English summary
    Om Raut's Adipurush is embroiled in controversies once again. VaanarSena Studios shared their poster of Lord Rama and claimed Prabhas' Ram poster from Adipurush was copied from here.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X