For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'आदिपुरुष' आरंभ- प्रभास और सैफ अली खान स्टारर मेगा बजट 3D फिल्म की शूटिंग शुरु, 2022 में होगी रिलीज

    |

    ओम राउत के निर्देशन में बन रही फिल्म 'आदिपुरुष' फ्लोर पर आ चुकी है। फिल्म की टीम ने सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा की है। आदिपुरुष का लोगो शेयर करने के साथ लिखा गया है- आदिपुरुष आरंभ.. प्रभास और सैफ अली खान स्टारर यह फिल्म रामायण पर आधारित है, जिसमें राम बनेंगे प्रभास और रावण के किरदार के लिए सैफ अली खान को लॉक किया गया है।

    3डी फॉर्मेट पर बन रही यह फिल्म पांच भाषाओं में बन रही है- हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़। भारी भरकम बजट पर बन रही इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

    खास बात है कि फिल्म 11 अगस्त 2022 (गुरुवार) को रिलीज हो रही है.. यानि की फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर 5 दिनों लंबा ओपनिंग वीकेंड मिल रहा है। 15 अगस्त सोमवार को देशभर में स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी रहेगी। फिल्म को भूषण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतर और राजेश नायर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

    कौन होंगी सीता!

    कौन होंगी सीता!

    फिलहाल सीता के रोल के लिए दीपिका पादुकोण औरकीर्ती सुरेश का नाम अफवाहों में छाया हुआ है, लेकिन मेकर्स ने इस बाबत कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

    भारी भरकम बजट

    भारी भरकम बजट

    खबरों की मानें तो फिल्म का बजट 350 करोड़ से 400 करोड़ के बीच रहने की उम्मीद है।ये फिल्म वीएफएक्स और तकनीक के लिहाज़ से बेहद अनूठा एक्सपेरिमेंट होगी।

    रामायण का एक भाग

    रामायण का एक भाग

    ओम राउत ने इंटरव्यू में बताया है कि एक फिल्म में राम कथा को पूरी तरह से वर्णित करना संभव नहीं है। इसलिए इस फिल्म में राम के जीवन का एक पार्ट दिखाया गया है। इस किरदार को प्रभास निभा रहे हैं तो निश्चित ही ये काफी ज्यादा शानदार होने वाला है और फिल्म काफी धमाकेदार नजर आने वाली है।

    रावण बनेंगे सैफ अली खान

    रावण बनेंगे सैफ अली खान

    ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म तान्हाजी में भी सैफ अली खान ने निगेटिव किरदार निभाया था, जिसे काफी ज्यादा पसंद किया गया था। लिहाजा, अब रावण बनने को लेकर सैफ उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, देखना दिलचस्प होगा कि रावण को किस तरह से दिखाया जा रहा है।

    पीरियड ड्रामा

    पीरियड ड्रामा

    सैफ अली खान और प्रभास दोनों के लिए ही ये काफी दिलचस्प और महत्वपूर्ण फिल्म होने वाली है। दोनों ही अपने पिछले पीरियड ड्रामा तान्हाजी और बाहुबली से दर्शकों का दिल जीत चुके हैं। जहां एक तरफ बाहुबली, भारत की सबसे ज़्यादा कमाने वाली फिल्मों में से एक है वहीं तान्हाजी सैफ अली खान के करियर की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक बन चुकी है।

    विवादों में फंसी फिल्म

    विवादों में फंसी फिल्म

    सैफ अली खान ने 'आदिपुरूष' से जुड़ा ऐसा बयान दिया था, जिससे एक नए विवाद ने जन्म ले लिया। सैफ ने एक इंटरव्यू में कहा था कि आदिपुरूष में रावण का मानवीय पक्ष दिखाया जाएगा और उसके कृत्यों को जस्टिफाई किया जाएगा। इसके बाद विवाद इतना बढ़ गया कि सैफ अली खान को माफी मांगनी पड़ी थी।

     आमिर खान का बड़ा कदम- 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज़ तक बंद किया अपना फोन, यहां जानें कारण आमिर खान का बड़ा कदम- 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज़ तक बंद किया अपना फोन, यहां जानें कारण

    English summary
    'Adipurush' Logo revealed: Prabhas and Saif Ali Khan's much-anticipated film, Adipurush has gone on floors. Film directed by Om Raut.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X