For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आदिपुरुष: सैफ अली खान के लुक पर भड़की हिंदू महासभा, बोली- 'आतंकी खिलजी जैसा लुक'

    |

    इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शुमार 'आदिपुरुष' का टीजर रविवार को अयोध्या में रिलीज कर दिया गया। फिल्म के मेकर्स ने 'आदिपुरुष' के टीजर को भगवान राम की नगरी अयोध्या में भव्य समारोह में रिलीज किया गया। प्रभास और कृति सेनन समेत पूरी टीम अयोध्या पहुंची थी।

    फिल्म में जहां प्रभास जहां राम की भूमिका में हैं वहीं, कृति सेनन सीता का किरदार निभा रही हैं। फिल्म के टीजर को सोशल मीडिया पर काफी नकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। इस फिल्म प्रभास और कृति सेनन के अलावा सैफ अली खान भी मुख्य भूमिका में है। वो फिल्म में रावण का किरदार निभा रहे हैं।

    फिल्म सैफ अली खान के रावण के लुक को लेकर अब विवाद खड़ा हो गया है। इस विवाद में अब हिंदू महासभा भी शामिल हो गई है। हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि महाराज ने सैफ के लुक पर नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने कहा- 'हिंदू धर्म के जो पौराणिक चरित्र हैं उनसे छेड़छाड़ सहा नहीं जाएगा। भगवान शिव के अनन्य भक्त लंकापति रावण की भूमिका में दक्षिण भारत की फिल्म आदि पुरुष में सैफ अली खान का चित्रण ऐसे किया गया है जैसे इस्लामिक आतंकी खिलजी या चंगेज खान या औरंगजेब है, माथे पर ना ही तिलक है ना ही त्रिपुंड, हमारे पौराणिक चरित्रों के साथ खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं।'

    Adipurush Controversy Hindu Mahasabha says Saif Ali Khan Ravan look is like Khilji or Changez Khan

    वहीं, बीजेपी के प्रवक्ता मालविका अविनाश ने भी सैफ अली खान के लुक पर निराशा जताई है। उन्होंने एक ट्वीट करते हुए कहा है- लंका के रहने वाले रावण शिव का भक्त था। उसे 64 कलाओं में महारत हासिल की थी। जय (विजय) जो वैकुंठ की रक्षा कर रहा था एक श्राप के कारण रावण के रूप में अवतरित हुआ। यह तुर्की तानाशाह हो सकता है लेकिन रावण नहीं। बॉलीवुड हमारे रामायण/इतिहास को गलत तरीके से पेश करना बंद करे। क्या आपने कभी दिग्गज एनटी रामाराव के बारे में सुना है?'

    आपको बता दें कि, 'आदिपुरुष' 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसे मुख्य रूप से हिंदी और तेलुगु में बनायी जा रही है लेकिन फिल्म को तमिल, मलयालम, कन्नड़ भाषा में भी रिलीज किया जाएगा। फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है।

    English summary
    Adipurush Controversy Hindu Mahasabha says Saif Ali Khan Ravan look is like Khilji or Changez Khan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X