For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कंगना रनौत के खिलाफ बोलने पर अध्ययन सुमन की बेइज्जती- मुझे निकम्मा कहा गया था, दर्दनाक खुलासा !

    By Filmibeat Desk
    |

    कंगना रनौत इन दिनों अपने सोशल मीडिया पर जारी बयान के साथ बीते रिश्ते को लेकर भी चर्चा में हैं। हम बात कर रहे हैं अध्ययन सुमन की। कंगना रनौत और अध्ययन सुमन एक दूसरे को डेट कर चुके हैं। दोनों के ब्रेकअप का किस्सा उन दिनों खबरों में काफी छाया। साल 2016 में कंगना रनौत के खिलाफ अध्ययन सुमन ने काफी तीखा इंटरव्यू दिया था।

    सुशांत केस में CBI ने बदला गेम प्लान, दिशा सालियान की मौत की जांच, AIIMS की रिपोर्ट में खुलासा !

    जहां पर उन्होंने कंगना के ड्रग्स लेने की बात का भी खुलासा किया था। एक बार फिर से इस इंटरव्यू के वायरल होने पर अध्ययन काफी परेशान हैं। उन्होंने खुद को इस मामले से दूर रखने की अपील भी वीडियो जारी कर की थी।

    अब अध्ययन ने इंडिया टीवी को दिए गए इंटरव्यू में बताया है कि कैसे उन्हें इस इंटरव्यू के कारण काफी परेशान और दिक्कत झेलनी पड़ी थी। अध्ययन ने कहा है कि मैंने 2016 में जो इंटरव्यू दिया था उसके बाद मेरी जमकर बेइज्जती की गई थी।

    मेरी बदनामी की गई- अध्ययन सुमन

    मेरी बदनामी की गई- अध्ययन सुमन

    अध्ययन ने कहा कि मैंने जब 2016 में ये इंटरव्यू दिया था तो मुझे असफल, फ्रस्ट्रेटेड,निकम्मा और एक सुपरस्टार को बदनाम करने वाला बताया गया था। मेरी बेइज्जती की गई थी।

    कंगना रनौत से 12 सालों से संपर्क नहीं

    कंगना रनौत से 12 सालों से संपर्क नहीं

    बीते 12 सालों से मैंने कंगना को फॅालो नहीं किया है। मैं उनके संपर्क में भी नहीं हूं। वो एक लोकप्रिय और सफल एक्ट्रेस हैं। अगर वह लोगों के बीच आकर इतनी सारी बातें कर रही हैं तो मुझे यकीन है कि इसका कुछ मकसद होगा।

    कंगना रनौत को पब्लिसिटी की जरूरत नहीं

    कंगना रनौत को पब्लिसिटी की जरूरत नहीं

    अध्ययन ने कहा है कि मुझे नहीं लगता है कि कंगना रनौत को पब्लिसिटी की जरूरत है। उनके भीतर शायद गुस्सा है। वह कुछ कहना चाहती हैं, इस वजह से सब कुछ बोल रही हैं। यह उनकी राय है मैं उनकी इज्जत करता हूं।

    हम दोनों एक साइड पर खड़े हैं

    हम दोनों एक साइड पर खड़े हैं

    अध्ययन ने साफ तौर पर कहा कि अब मेरा कंगना रनौत से कोई रिश्ता नहीं है। फिलहाल जिंदगी हमें उस मोड़ पर लेकर आयी है कि हम एक दूसरे के खिलाफ नहीं बल्कि एक साइड खड़े हैं। मेरे पिता ने सुशांत के लिए न्याय मांगा है तो कंगना भी वहीं कर रही हैं।

    ये कहा था अध्ययन सुमन ने

    ये कहा था अध्ययन सुमन ने

    याद दिला दें कि साल 2016 के इंटरव्यू में अध्ययन सुमन ने कहा था कि कंगना रनौत ड्रग्स का सेवन करती हैं। उनके साथ मारपीट भी कंगना रनौत ने की है। कंगना के साथ रिश्ते पर उन्हें सिर्फ दर्द और तकलीफ मिला है।

    मुझे इसमें घसीटा बंद कीजिए

    मुझे इसमें घसीटा बंद कीजिए

    अध्ययन ने साफ तौर पर कहा है कि उनका मकसद केवल सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाना है। इसके अलावा उनका नाम और किसी भी तरह के विवाद में घसीटा नहीं जाना चाहिए।मैं हाथ जोड़ता हूं आप सभी के सामने, मुझे इसमें घसीटा बंद कीजिए। मुझे जो कहना था मैंने 2016 में कह दिया था। तब मुझे और मेरे परिवार को नेशनल टीवी पर निशाना बनाया गया था।

    11-12 साल का संघर्ष

    11-12 साल का संघर्ष

    अध्ययन ने कहा कि मैं अपनी लाइफ में काम करना चाहता हूं। आगे बढ़ना चाहता हूं। मेरा 11-12 साल का संघर्ष रहा है। दर्शक मेरे काम को प्यार दे रही है। आप लोगों ने मुझे फिर मुझे मौका दिया है।

    English summary
    Adhyayan Suman talk about his old viral interview related with Kangana ranaut and Drugs
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X