»   » तस्‍वीरों में देखें उन हॉट एक्‍ट्रेस को जो जिस्‍म का कारोबार करते रंगे हाथों पकड़ी गईं

तस्‍वीरों में देखें उन हॉट एक्‍ट्रेस को जो जिस्‍म का कारोबार करते रंगे हाथों पकड़ी गईं

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

नयी दिल्‍ली (ब्‍यूरो)। दुनिया के सबसे पुराने धंधे का जाल शहर की बदनाम गलियों से निकल कर कब इंटरनेट पर आ गया ये तो शायद किसी को भी नहीं पता। लेकिन ये भी एक कड़वा सच है कि आज पुराने कोठों ने एक हाईटेक शक्ल अख्तियार कर ली है। इतना ही नहीं अब जिस्मफरोशी की इस दलदल में कॉलेजों में पढ़ने वाली लड़कियां सेक्स के इस नए शोरुम में हर रोज बिक रही हैं।

इस धंधे ने किस कदर अपना पांव पसारा है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि फिल्‍मों में काम करने वाली अभिनेत्रियों ने भी इसे साइड बिजनेस बना लिया है। अब आम की पेटी में एक आम सड़ा निकल जाए तो पूरी पेटी को खराब नहीं कहा जाता, वैसे ही ग्‍लैमर और फिल्‍म इंडस्‍टी को खराब कहना गलत है मगर कुछ अभिनेत्रियों ने इसकी साख पर बाट जरुर लगाया है।

तो आईए आज उन अभिनेत्रियों के बारे में चर्चा करते हैं जो जिस्‍म के काले कारोबार में शामिल रही हैं और फिलवक्‍त पुलिस की हिरासत में हैं। चर्चा करने से पहले आपको ये भी बता दें कि ज्‍यादातर अभिनेत्रियां साऊथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री की हैं और काम ना मिलने के चलते इस धंधे में शामिल हुईं। स्‍लाइड करें और जानें उन अभिनेत्रियों के बारे में-

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस मिस्‍टी मुखर्जी

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस मिस्‍टी मुखर्जी

9 जनवरी 2014 को मुंबई में एक आईएएस (बेस्‍ट के जीएम) ओपी गुप्‍ता के घर छापेमारी के दौरान एक हाई प्रोफाइल सेक्‍स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ था। चौंकाने वाली बात ये थी कि रैकेट कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेत्री मिस्‍टी मुखर्जी चला रही थी। छापेमारी के दौरान पुलिस ने भारी मात्रा में ब्‍लू फिल्‍म की सीडियां बरामद की थीं और मिस्‍टी मुखर्जी भी आ‍पत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया था।

ऎश अंसारी

ऎश अंसारी

चलते चलते और ओम शांति ओम जैसी बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी दक्षिण भारतीय एक्ट्रेस ऎश अंसारी को 5 नवंबर , 2013 को रंगे हाथ जिस्मफरोशी करते हुए पकड़ा गया। जोधुपर के राइकाबाग रोड स्थित एक होटल में तीन अन्य महिलाओं के साथ धर लिया गया। बताया जाता है कि ऎश अंसारी से जुड़ा यह सेक्स रैकेट ऑनलाइन ऑपरेट होता था।

सायरा बानू

सायरा बानू

हैदराबाद 23 अगस्त 2010 को हैदराबाद में एक बड़ा सेक्स रैकेट का भंडाफोड हुआ। इस रैकेट में टॉप बॉलीवुड एक्ट्रेसेज को रंगे हाथों पकड़ा गया। मौके से 9 लोगों को पकड़ा गया जिनमें 2 फिल्म एक्ट्रेस शामिल थी। इनमें से एक थी साउथ की सर्पोट एक्ट्रेस सायरा बानू। इसके साथ एक उजबेकिस्तान की महिला को भी गिरफ्तार किया गया।

श्रावणी

श्रावणी

तेलुगू धारावाहिक हिमाबिंदु और लाया में काम कर चुकी एक्ट्रेस श्रावणी को एक हाई-प्रोफाइल सेक्स रैकेट मामले में 3 अक्टूबर, 2013 को मधापुर में रंगे हाथों पकड़ा गया। साथ में जयराज स्टील के मालिक संजन कुमार गोयनका को भी धर लिया गया। पुलिस ने मौके से 2 लाख रूपए नकद भी पकड़े।

भुवनेश्वरी

भुवनेश्वरी

कई तमिल फिल्मों और धारावाहिकों में काम कर अच्छा पैसा कमाने के बावजूद भी भुवनेश्वरी ने जिस्मफरोशी का रास्ता अपनाया। 2009 में भुवनेश्वरी को चेन्नई में दो मुंबई की लड़कियों सहित जिस्मफरोशी करते पकड़ा गया। भुवनेश्वरी पर अपने ही अर्पाटमेंट से सेक्स रैकेट चलाने का आरोप था। इस एक्ट्रेस के पड़ोसियों ने पुलिस को गड़बड़ी की आशंका की सूचना दी और मामला सेक्स रैकेट का निकला।

ज्योति

ज्योति

दक्षिण भारतीय अभिनेत्री सायरा बानू जिस सेक्स रैकेट में पकड़ी गई उसी में ज्योति भी शामिल थी। 23 अगस्त 2010 को पुलिस की रैड में ये दोनों फिल्म तारिकाएं रंगे हाथों पकड़ी गई।

किन्नरा

किन्नरा

एक और दक्षिण भारतीय अभिनेत्री किन्नरा को सेक्स ब्रोकर की भूमिका के लिए आरोप लगाया। इसका खुलासा एक न्यूज चैनल के स्टिंग में किया गया। बताया जाता है कि प्रोडयूसर्स और डायरेक्टर्स को प्रलोभन देकर किन्नरा ने फिल्मों में कई रोल हथियाए।

यमुना

यमुना

पॉपुलर अभिनेत्री यमुना को बंगलौर पुलिस ने उनके कथित सेक्स रैकेट में शामिल रहने के आरोप के चलते गिरफ्तार किया। पुलिस ने बंगलौर की विट्ठल माल्या रोड़ पर स्थित एक होटल से यमुना को गिरफ्तार किया।

श्वेता बसु प्रसाद

श्वेता बसु प्रसाद

दिसम्बर 2013 में अभिनेत्री श्वेता बसु प्रसाद का नाम एक टीवी स्टिंग ऑपरेशन के जरिए सेक्स रैकेट चलाने के लिए सामने आया। स्टिंग में वह ग्राहकों से पैसे मांगने और राजनेताओं से ज्यादा पैसा लेने की बात कहती दिखाई दी।

निहारिका

निहारिका

दक्षिण की एक और अभिनेत्री को जिस्मफरोशी में लिप्त होने के चलते पकड़ा गया। निहारिका ने कुछ फिल्मों में जूनियर आर्टिस्ट के रूप में काम किया। निहारिका एक ज्वैलर के साथ रंगे हाथों पकड़ी गई। निहारिका ने बताया कि ज्वैलर ने उसे फिल्मों में काम दिलाने का भरोसा दिलाया था। उसका कहना था कि वह सेक्स रैकेट से इसलिए जुड़ी थी कि उसको फिल्मों के ऑफर मिलते रहें।

English summary
South Indian film industry has made a big contribution to growth of Indian cinema in last 80 years. It would not be wrong to say that it has also a lion share in the list of the actresses, who are involved in the flesh trade.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi