For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    उर्मिला मातोंडकर थामेंगी शिवसेना का हाथ, 1 दिसंबर को लेंगी सदस्यता

    |

    बॉलीवुड के कई ऐसे सितारे हैं जो कि अपने करियर से सन्यास लेने के बाद या तो किसी बिजनेस में हाथ आजमाते हैं या तो उनका करियर राजनीति में बनता है। इस समय एक ऐसी खबर आ रही है जो कि निश्चित ही चौकाने वाली है। फिल्म अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर को लेकर खबर है कि कांग्रेस का दाम छोड़कर शिवसेना में शामिल होने वाली हैं। खबर है कि अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर कल यानि मंगलवार को शिवसेना में शामिल होने वाली हैं।

    कंगना रनौत ने किसानों को लेकर कर डाला ऐसा ट्वीट, भड़क गईं बिग बॉस फेम हिमांशी खुराना

    1 दिसंबर को वो आधिकारिक तौर पर शिवसेना की सदस्यता ग्रहण करेंगी। गौरतलब है कि महाराष्ट्र में इस समय शिवसेना की सरकार है जो कि कांग्रेस से गठबंधन के साथ बनी थी।

    खबर है कि शिवसेना चाहती थी कि उर्मिला मातोंडकर को विधान परिषद का सदस्य बनाया और इसको लेकर उनका नाम राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को भेजा गया था।

    फिलहाल शिवसेना में शामिल होने को लेकर उर्मिला मातोंडकर काफी ज्यादा खुश हैं और उनके समर्थकों का भी कहना है कि उर्मिला मातोंडकर ने सही फैसला लिया है। उर्मिला मातोंडकर ने साल 2019 में अपने चुनावी करियर की शुरुआत की थी और कांग्रेस से चुनाव लड़ीं थीं।

    हालांकि उर्मिला मातोंडकर हार गईं थी और उन्होने अब शिवसेना से लड़ने का फैसला लिया है। अब शिवसेना का साथ उनको लिए कितना फायदेमंद साबित होता है ये तो समय ही बताएगा।

    English summary
    Actress Umila matondkar all set to join Shiv Sena. This news goes viral on the social media.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X