For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अभिनेत्री शोभिता धुलिपाला ने खत्म की फिल्म मेजर की शूटिंग, किया ये इमोशनल पोस्ट

    By Filmibeat Desk
    |

    अभिनेत्री शोभिता धुलिपाला ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी नई आने वाली फिल्म 'मेजर' की तस्वीरें साझा कीं। छवियों के साथ उन्होंने फिल्म के बारे में एक लंबा भावुक नोट लिखा है और निर्देशक से लेकर फिल्म के कलाकारों तथा सिनेमैटोग्राफर के लिए आभार व्यक्त किया है। फिल्म मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित है जो 26/11 के मुंबई में आतंकवादी हमलों में शहीद हुए थे। यह फिल्म सशी किरण द्वारा निर्देशित है और निर्माता के रूप में दक्षिण भारतीय सुपरस्टार महेश बाबू की पहली फिल्म भी है।

    अक्षय कुमार की लक्ष्मी ने तोड़ा सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का रिकॉर्ड

    यह हिंदी और तेलुगु में एक द्विभाषी फिल्म है। शोभिता फिल्म में एक महत्वपूर्ण किरदार निभा रही हैं। खैर, अभिनेत्री की पोस्ट बताती है कि उसने फिल्म के लिए शूट को पूरा कर लिया है। उसके नोट में लिखा है, मेजर , दिल भर आया है "और यह मेरे लिए एक ड्रूबीट के साथ डेज्यू वु है, हम ठीक वैसी ही टीम हैं जैसा गुडचरी में थे!

    (मेरी पहली तेलुगु फिल्म) 'मेजर' एक जुनून परियोजना है जिसे हमने ख़ुशी से खून, पसीना और आँसू भी हैं। फ़िल्म की कहानी अदम्य साहस पराक्रम से भरी है ,आप के प्रति बेहद सम्मान और आभार।

    आगे शोभिता ने पोस्ट की गई तस्वीरों के बारे में जानकारी देते हुए लिखा, "पहली तस्वीर: रैप क्लैप! दूसरी तस्वीर: हमारे जहाज के कप्तान, शाकाहारी आवारा, भाग साधु-अंश उन्मत्त, हमारे प्यारे निर्देशक, @sashikirantikka३ फोटो: सही -

    कई टोपी पहनने वाले, लेखक और प्रमुख अभिनेता @adivisesh, जो कई तूफानों सामना कर सभी को किनारे ले आये है। नोट के समापन करते हुए उन्होंने सिनेमैटोग्राफर को धन्यवाद देते हुए कहा, "हमारे मास्टर्स @vamsipatchipulusu और प्रोडक्शन डिजाइनर @kollaavinash जिन्होंने शब्दों को दुनिया मे बदल दिया।

    English summary
    Actress Shibhita dhulipala completed her film Major shooting. Her emotional post on this occasion goes viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X