For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कैजुअल सेक्स से शर्लिन ने की तौबा

    |

    हमेशा कपड़े उतारने को तैयार और लोगों से खुलकर सेक्स के बारे में चर्चा करने वाली अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा एक बार फिर से हेडलाइंस में हैं, प्लेब्वॉय पत्रिका के लिए न्यूड होने वाली शर्लिन चोपड़ा ने मैंगजिन से बात करते हुए कहा कि अब वो दिन गये जब वो सेक्स को किसी के साथ भी कर लेती थी लेकिन अब वो कैजुउल सेक्स के खिलाफ हैं। सेक्स को लेकर अब उनकी सोच बदल गयी है। सेक्स उनकी जिंदगी में अहम हिस्सा है औऱ पवित्र स्थान रखता है इसलिए अब वो किसी के साथ भी हमबिस्तर नहीं हो सकती है।

    शर्लिन चोपड़ा ने पिछले दिनों कैजुअल सेक्स की बात कहकर ट्विटर और फेसबुक पर हंगामा मचा दिया था। लोगों ने उनको इस बात के लिए काफी कुछ खरा-खोटा सुनाया था। लोगों का कहना था कि शर्लिन जैसे लोगों की वजह से फैशन और बॉलीवुड के लोग बदनाम होते हैं। अच्छे घरों की बेटियां इस क्षेत्र में आयेंगी ही नहीं।

    यही नहीं शर्लिन की समकक्ष मॉडलों ने भी शर्लिन को इस बात के लिए खरी-खोटी सुनायी थी। शर्लिन को महिला जागृति समिति ने तो बजारू और बेशर्म तक कह डाला था। खैर शर्लिन चोपड़ा इन सारी बातों से दूर प्लेब्वाय मैंगजिन के लिए पोज दे रही हैं वहीं दूसरी ओऱ वो कामसूत्र 3 डी फिल्म के लिए शूटिंग कर रही हैं।

    फिल्म दो पार्टों में बनेगी, एक हिस्सा भारत के लिए होगा जिसमें शर्लिन के न्यूड सींस नहीं होगे तो वहीं दूसरा हिस्सा इंटरनेशनल ऑडियंस के लिए होगा जिसमें शर्लिन के न्यूड सींस होंगे।
    English summary
    I am not interested in 'casual sex' said Sherlyn Chopra.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X