For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अभिनेत्री शेफाली शाह बनी निर्देशक- चर्चा में है ये धमाकेदार खबर

    By Filmibeat Desk
    |

    दो दशकों से अपने शानदार करियर में कई यादगार और प्रतिष्ठित किरदारों को चित्रित करने के बाद, शेफाली शाह अब अपने रचनात्मक क्षितिज को आगे बढ़ाने के लिए तैयार हैं। पावरहाउस कलाकार ने एक शॉर्ट फिल्म के साथ अब फिल्म निर्माता का पदभार संभाल लिया है, जिसे उन्होंने लिखा और अभिनय भी किया है। शेफाली अपने निर्देशन के फैसले के बारे में बात करते हुए काफी उत्साहित लग रही थीं। यह अनटाइटल्ड वेंचर, कोविड-19 के मामलों को संभालने वाली एक डॉक्टर के इर्द-गिर्द घूमती है..

    साजिद खान पर मॉडल ने लगाया यौन शोषण का आरोप- ट्रेंड हुआ 'Arrest Sajid Khan'

    जब वह खुद एक व्यक्तिगत त्रासदी से गुज़र रही होती है। इस फ़िल्म को उनके घर पर फ़िल्माया गया है। "मुझे लिखना पसंद है लेकिन यह विषय जिस पर मैंने काम किया है, बहुत बाद में आया है, विशेष रूप से इस कोविड महामारी के समय में, जिसमें हम सभी फसे हुए हैं। आइसोलेशन का डर हर किसी के मन में है और शॉर्ट फिल्म में इस बड़े विचार को संबोधित किया गया है।"

    "जब मैं एक कलाकार के रूप में अन्य परियोजनाओं पर काम कर रही होती हूं, तो मैं केवल मेरे काम पर ध्यान केंद्रित करती हूं लेकिन जब निर्देशन की बात आई तो, यह पूरी तरह से अलग गेम था। हमारे पास बहुत कम समय था और इसे 7 लोगों के न्यूनतम दल के साथ शूट करना था। हमें शॉर्ट फिल्म को न्यूनतम विवरण के साथ एडिट करना था और मेरे लिए काम करने का यही तरीका है।

    स्क्रिप्ट को कई बार फिर से लिखा गया था। मैं एक अभिनेता के बजाय एक निर्देशक के रूप में अधिक केंद्रित थी। एक निर्देशक के रूप में, आपके पास समाधान खोजने के अलावा कोई विकल्प नहीं है क्योंकि यह आपकी नौकरी का हिस्सा है, जिसे मैंने विपुल (शाह) से सीखा है। मेरे पास एक अच्छी टीम थी जिन्हें इस स्क्रिप्ट पर विश्वास था और जानती थी कि हम सभी कुछ ऐसा बनाना चाहते हैं जिस पर हमें गर्व हो",शेफाली बताती हैं।

    इसमें कोई दो राय नहीं है कि शेफाली शाह बेहतरीन और बहुमुखी अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनकी हर परफॉर्मेंस फिर चाहे सत्या से प्यारी हो या वक़्त से सुमित्रा ठाकुर या दिल धकडने दो से नीलम मेहरा, यह सब किरदार उनके ऑनस्क्रीन टैलेंट की गवाही देते है।

    वह बेहद सरलता से किसी भी परियोजना में शामिल हो सकती हैं और उसे अपना बना सकती हैं। उनके सबसे प्रभावशाली परियोजनाओं में जूस, वन्स अगेन और द लास्ट लेयर शामिल हैं, जिसने उन्हें एक राष्ट्रीय पुरस्कार भी दिलाया है और उनके हार्ड-हिटिंग वेब शो, 'दिल्ली क्राइम' को कैसे भूल सकते है, जिसमें उन्होंने अभिमान के साथ एक पुलिस वाले की भूमिका निभाई है।

    English summary
    Actress Shefali shah turn as Director and this news goes viral. She has very good talent.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X