For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    75 हजार की पॅाकेटमारी पर एक्ट्रेस रूपा दत्ता गिरफ्तार, अनुराग कश्यप पर लगाया था यौन शोषण आरोप

    By Filmibeat Desk
    |

    बॅालीवुड फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस रूपा दत्ता की गिरफ्तारी हुई है। मीडिया रिपोर्ट अनुसार बंगाली फिल्मों की एक्ट्रेस रूपा दत्ता को पुलिस ने पॅाकेट मारी के आरोप में गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि कोलकाता अंतरराष्ट्रीय पुस्तक मेला के दौरान की है।

    इस मेले के दौरान एक महिला को शक के आधार पर पकड़ा गया, जहां उसे कूड़े में बैग डालते हुए देखा गया। पुलिस अनुसार रूपा के पास 75 हजार रुपए भी बरामद हुए है। रूपा ने अपने इस आरोप को कबूल भी कर लिया है। उन्होंने बताया है कि पॉकेटमारी की है। रूपा ने यह खुलासा किया है कि मेलों, इवेंट्स और भीड़ वाली जगहों पर पर्स चोरी कर रही है।

    आपको बता दें कि साल 2020 में रूपा ने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने आरोप लगाया। रूपा का कहना था कि अनुराग ने उन्हें कई सारे अनुचित मैसेज किए। उन्होंने एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है।

    जांच के बाद पता चला कि अनुराग कश्यप पर लगाए गए सारे आरोप गलत हैं। रूपा ने अनुराग के लिए लिखा था कि अनुराग कश्यप की नजरों में किसी भी औरत की कोई इज्जत नहीं है। जो मुझे उसे जानने के बाद पता चला। इसलिए पायल घोष का इल्जाम बिल्कुल सही है। अनुराग कश्यप को कठोर से कठोर सजा मिलनी चाहिए। और यह ड्रग भी लेता है। अपने आर्टिस्ट की सप्लाई करता है।

    English summary
    Here read Actress Rupa Dutta who accused Anurag Kashyap of sexual harassment arrested for theft
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X