For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कार की टंकी फुल कराने पर ऋचा चड्डा को लगा धक्का,सलमान- ऐश्वर्या का Video शेयर कर बोला- लुट गए

    By Filmibeat Desk
    |

    बॅालीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा देश और समाज के खास मामले पर हमेशा अपनी राय जाहिर करती हैं। ऋचा चड्ढा की गिनती उन एक्ट्रेस में होती है जो कि हमेशा से जनता से जुड़े मामले पर अपना मच जरूर जाहिर करते हैं। देश में इस वक्त पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर चर्चा हो रही है।

    ऐसे में ऋचा चड्ढा ने अपने इस लेटेस्ट पोस्ट से ये जाहिर किया है कि वो भी आम आदमी की तरह सेलेब्स होने के बाद भी पेट्रोल-डीजल की बढ़ती हुई कीमत को लेकर काफी परेशान हैं। अपनी इस समस्या पर ऋचा चड्ढा ने एक मजेदार गाना भी शेयर किया है। एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने तेल की आसमान छूती कीमतों पर तंज कसा है।

    उन्होंने अपनी कार की टंकी फुल कराने के बाद सलमान खान- ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म का एक दर्द भरा गाना शेयर किया है। जिस पर कई यूजर्स और फैंस अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं।

    ऋचा चड्डा ने लिखा लुट गए

    ऋचा चड्डा ने लिखा लुट गए

    ऋचा चड्डा ने फिल्म हम दिल दे चुके सनम का वीडियो सांग लुट गए ट्वीट करते हुए लिखा है कि अभी मैंने तेल से टंकी फुल करवाई है। लुट गए।

    फैंस दे रहे हैं अपने रिएक्शन

    फैंस दे रहे हैं अपने रिएक्शन

    ऋचा चड्डा के इस पोस्ट पर फैंस और यूजर्स भी अपने काफी रिएक्शन दे रहे हैं। वैसे कई बार ऐसा होता है जब ऋचा को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है।

    ऋचा ने कहा मुझे गालियां देकर

    ऋचा ने कहा मुझे गालियां देकर

    ट्रोलिंग को लेकर ऋचा ने हाल ही में कहा था कि मुझे ट्रोल करने वाले लोगों के पास जीवन में करने के लिए कुछ अच्छा नहीं है। अगर लोग मुझे गालियां देकर अपना घर चला सकते हैं, तो वैसे करते रहे। मुझे कोई परेशानी नहीं।

    मैडम चीफ मीनिस्टर पर हुआ था बवाल

    मैडम चीफ मीनिस्टर पर हुआ था बवाल

    हाल ही में ऋचा की मैडम चीफ मीनिस्टर भी रिलीज हुई। इसे लेकर काफी विवाद हुआ। ऋचा पर दलित लोगों के अपमान की बात कही गई। ऋचा ने इस पर माफी भी मांग थी।

    इस साल होगी ऋचा और अली फजल की शादी

    इस साल होगी ऋचा और अली फजल की शादी

    बता दें कि ऋचा इस साल अली फजल के साथ शादी करने जा रही हैं। दोनों पिछले साल ही शादी करने वाले थे,लेकिन कोविड के कारण ऐसा हो नहीं पाया।

    English summary
    Actress Richa chadha shares aishwarya and salman song lutt gye for fuel price hike
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X