For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऋचा चड्ढा ने अपनी लव लाइफ को बताया तनिष्क टीवी एड- दुख होता है शादी के फैसले से तकलीफ

    |

    एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा अपने बेबाक बयान को लेकर हमेशा से चर्चा में रहती है। सोशल मीडिया पर ऋचा हर मामले पर अपनी राय जाहिर करने से पीछे नहीं रहती। वैसे इस साल ऋचा की शादी अली फजल से भी हो जाती। लेकिन कोरोना वायरस के कारण ऐसा हो नहीं पाया। बताया जाता है कि दोनों के शादी के कार्ड भी छप गए थे।

    कोविड 19 के कारण उन्हें इस साल अपनी शादी को आगे के लिए टालना पड़ा है। फिलहाल आपको बता दें कि ऋचा अपनी लव लाइफ को भी लेकर काफी वोकल हैं।

    हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा है कि तनिष्क टीवी एड की कंट्रोवर्सी का नाम लेते हुए कहा है कि उनकी लव लाइफ ऐसी ही है।ऋचा का ये बयान इन दिनों चर्चा में है। आपको बता दें कि ऋचा और अली एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं।

    शादी के फैसले से भी तकलीफ

    शादी के फैसले से भी तकलीफ

    ऋचा चड्ढा ने आगे कहा कि मुझे उन लोगों के लिए दुख होता है जिन्हें किसी की शादी के फैसले से भी तकलीफ होने लगी है। आपको बता दें कि ऋचा ने खुद इस एड को हटाने की मांग पर भी अपनी राय बीते दिनों जाहिर की थी।

    कोरोना खत्म होने के बाद शादी

    कोरोना खत्म होने के बाद शादी

    ऋचा ने लिखा था कि यह एक खूबसूरत विज्ञापन है। फिलहाल ये जानकारी देते हैं कि कोरोना खत्म होने के बाद ऋचा और अली ने शादी करने का फैसला किया है। दोनों अपनी शादी में सभी लोगों को बुलाना चाहते हैं इसलिए उन्होंने डेट आगे बढ़ा दी है।

    फुकरे के सेट पर मुलाकात

    फुकरे के सेट पर मुलाकात

    अली और ऋचा की मुलाकात फुकरे के सेट पर हुई थी। दोनों ने साथ में मिलकर काम किया। फिर दोस्ती और अब प्यार के बाद दोनों ने शादी का फैसला लिया है।

    ऋचा करती हैं अली के साथ खुलकर प्यार का इजहार

    ऋचा करती हैं अली के साथ खुलकर प्यार का इजहार

    ऋचा सोशल मीडिया पर एक नहीं बल्कि कई बार अली के लिए अपना प्यार जाहिर करती रहती हैं। अली फजल इस वीक मिर्जापुर 2 के साथ लौट रहे हैं।

    दोनों के बीच प्यार

    दोनों के बीच प्यार

    इन तस्वीरों में ही आपको समझ आ रहा होगा कि दोनों के बीच कितना प्यार है। ऐसी कई तस्वीरें आप सभी को ऋचा और अली के इंस्टाग्राम अकाउंट पर देख सकते हैं।

    राणा दग्गुबाती-मिहिका बजाज की हनीमून की रोमांटिक तस्वीरें VIRAL, मोनोकिनी में बीच वेकेशन

    English summary
    Actress Richa chadha compare her and Ali fazal love life with tanishq ad here read
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X