»   » जब तीन दिनों तक सो नहीं पाईं रवीना टंडन, रात भर रोती रहीं

जब तीन दिनों तक सो नहीं पाईं रवीना टंडन, रात भर रोती रहीं

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

हाल ही में आए रवीना टंडन की फिल्म मातृ के ट्रेलर के बाद फिल्म को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं। जहां एक तरफ इस फिल्म में रवीना के अंदाज और सब्जेक्ट की तारीफें हो रही हैं। वहीं इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत करने वाली रवीना की रातों की नींदे उड़ गई थीं।

रातों की नींद उड़ने की वजह है इस मातृ में फिल्माया गया रेप सीन। इस सीन को शूट करने के बाद रवीना तीना रातों तक सो नहीं पाई थीं। ये सीन इतना भयावह था कि इसे वर्चुअल कैमरे पर शूट करने में ही रवीन की रूह कांप गई थी।

actress-raveena-tandon-did-not-sleep-three-nights

रवीना ने इस बात का खुलासा खुद किया है कि वे इस सीन को शूट करने के बाद बेचैन महसूस कर रही थीं। जिसके चलते वे तीन रातों तक सो नहीं सकी थीं। ये कहानी एक रेप सर्वाइव मां की है जो रेप विक्टिम अपनी बेटी के लिए लड़ती है। आगे की स्लाइड में जानें कितनी मुश्किल थी रवीना के लिए मातृ-

रिलीज हुआ ट्रेलर

रिलीज हुआ ट्रेलर

रवीना टंडन स्टारर फिल्म 'मातृ' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ये फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। फिल्म अपने सब्जेक्ट को लेकर काफी चर्चाओं में है। हालांकि इस सब्जेक्ट को पहले भी उठाया गया है लेकिन इस बार एंगल कुछ अलग है।

फिल्म में रवीना का रोल

फिल्म में रवीना का रोल

इस फिल्म में रवीना विद्या के रोल में नजर आएंगी, जो एक मां है और ऐसे क्रिमिनल्स के खिलाफ जंग छेड़ती है, जिन्होंने उसकी बेटी टिया की जिंदगी बर्बाद कर दी। इस जंग में न उसे क़ानून की मदद मिलती है, न हसबैंड की और न ही सोसाइटी की। सभी उसे पुरानी बातों को भूलने की सलाह देते हैं। फिल्म की कहानी रेप जैसे सीरियस क्राइम को फेस कर रही सोसाइटी और न्यायव्यवस्था की विफलता को उजागर करेगी।

रेप सीन के बाद तीन रात तक सो नहीं पाईं

रेप सीन के बाद तीन रात तक सो नहीं पाईं

इसी साल जनवरी में रवीना टंडन ने फिल्म को लेकर चर्चा की थी। तब उन्होंने बताया था कि फिल्म में एक रेप सीन की शूटिंग के बाद वे तीन रात तक सोई नहीं। ये तीनों रातें उन्होंने रोकर बिताईं। रवीना ने बताया कि वे अपने रोल से पूरी तरह जुड़ गई हैं।

फिल्म में इनका भी होगा अहम रोल

फिल्म में इनका भी होगा अहम रोल

डायरेक्टर अश्तर सैयद की इस फिल्म में रवीना टंडन के अलावा, दिव्या जगदाले, मधुर मित्तल, अनुराग अरोड़ा, अलीशा खान और रुशद राणा भी अहम रोल में नजर आएंगे। बात दें कि फिल्म की शूटिंग 2012 में हो चुकी थी।

रेप कैपिटल ऑफ इंडिया

रेप कैपिटल ऑफ इंडिया

ट्रेलर में देश की राजधानी को रेप कैपिटल बताया गया है। ट्रेलर में यह भी बताया गया है कि देश में हर साल कितने रेप होते हैं और कितनों की शिकायत दर्ज कराई जाती है।

रेप विक्टिम के रोल में रवीना

रेप विक्टिम के रोल में रवीना

फिल्म में रवीना ने एक रेप विक्टिम का रोल किया है। रवीना टंडन फिल्म में क्रिमिनल्स के खिलाफ जंग छेड़ती नजर आएंगी। फिल्म में रवीना के किरदार का नाम विद्या है। जिसकी बेटी के साथ भी रेप की भयावह घटना हुई थी।

फैमिली और सोसाइटी पर उंगली उठाती फिल्म

फैमिली और सोसाइटी पर उंगली उठाती फिल्म

ये फिल्म रेप पीडिताओं को लेकर फैमिली और सोसाइटी की मानसिकता दिखाती है। वहीं रेप को अंजाम देने वाले आपराधियों को लेकर पुलिस और कानून कितना सख्त है इसके बारे में भी काफी कुछ बताती है।

English summary
know why actress raveena tondon could not spleep for three days, kept crying all night
Please Wait while comments are loading...