For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राधिका मदान ने लिया कोविड वैक्सीन का पहला डोज, लोगों से की वैक्सीन रजिस्ट्रेशन करवाने की अपील

    |

    पूरा विश्व कोरोना महामारी से जूझ रहा हैं ,खासकर भारत पर इस समय कोरोना कहर बनकर टूट पड़ा हैं और ऐसे भयावह स्थिति में मात्र एक विकल्प हैं कि जल्द से जल्द कोरोना वैक्सीन लगाए। 18 उम्र से ऊपर वालों के लिए कोरोना वैक्सीन लगवाने की प्रक्रिया शुरू हो गयी हैं और एक्ट्रेस राधिका मदान ने ले लिया हैं वैक्सीन का पहला डोज़।

    जी हाँ, सोशल मीडिया पर वैक्सीन लेते हुए राधिका ने अपनी फोटो शेयर की हुई हैं और लोगों से रजिस्ट्रेशन की गुजारिश कर रही हैं। राधिका लिखती हैं " एक समय पर एक कदम#Vaccinated

    मैं लोगों से विनती कर रही हूं कि वैक्सीन के लिए जल्द से जल्द पंजीकरण कराए और अपना डोज़ ले। कृपा करके पूरी सावधानी के साथ वैक्सीन सेंटर पर जाए, डबल मास्क पहनें, हाथों को सैनिटाइज करें, पर्याप्त दूरी रखें और घबराएं नही। वैक्सीन लेनें के एक दिन पहले भरपूर नींद लेना न भूलें और ज्यादा से ज्यादा पानी पीते रहें।
    #FightCorona".

    ऐसे मुश्किल दौर में बॉलीवुड सितारें , सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस से सतर्क रहने की गुजारिश कर रहे हैं। जिससे जो बन पा रहा हैं, अपनी जी जान लगाकर इस महामारी के दौर में मदद के लिए तैयार हैं। लेकिन अगर कोरोना को जड़ से खत्म करना हैं तो वैक्सीन लेना अनिवार्य हैं और यही संदेश हैं बॉलीवुड के इन खास सितारों का।

    आमिर खान के बाद ऋतिक रोशन भी छोड़ेंगे विक्रम वेधा ? इस वजह से बदला मनआमिर खान के बाद ऋतिक रोशन भी छोड़ेंगे विक्रम वेधा ? इस वजह से बदला मन

    वहीं कसौटी जिंदगी फेम पार्थ समाथन ने भी कोरोना वैक्सीनेशन की पहली डोज ली। इससे पहले संजय दत्त, सैफ अली खान से लेकर सलमान खान जैसे स्टार्स भी कोरोना वैक्सीनेशन लगवा चुके हैं।

    English summary
    Actress Radhika Madan gets 1st dose of Covid-19 vaccine and urged fans to get registered for It
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X