»   » मॉडल का सनसनीखेज आरोप: पूनम पांडे के कहने पर DIG ने किया उसका बलात्‍कार

मॉडल का सनसनीखेज आरोप: पूनम पांडे के कहने पर DIG ने किया उसका बलात्‍कार

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Poonam Pandey likely to be questioned in IPS Sunil Paraskar rape case
मुंबई। कभी सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर न्‍यूड फोटो डालकर तो कभी अपनी ही बाथरूम की फोटो पब्‍लिक कर अक्‍सर विवादों में रहने वाली बॉलीवुड एक्‍ट्रेस पूनम पांडे अब एक नये विवाद में फंस गई हैं। विवाद ऐसा-वैसा नहीं बल्कि बलात्‍कार का है। डीआईजी सुनील परासकर पर रेप का आरोप लगाने वाली पीडि़त मॉडल का कहना है कि पारसकर ने अभिनेत्री पूनम पांडे की वजह से ही उसके साथ बलात्‍कार किया। मॉडल ने कहा है कि पूनम पांडे से उसकी पेशेवर दुश्मनी थी। जब पूनम पांडे आईपीएस अधिकारी सुनील पारासकर के संपर्क में आई तब उसने मुझे प्रताडित करना शुरू किया।

एक अंग्रजी अखबार में प्रकाशित खबर की मानें तो पीडि़ता मॉडल ने पुलिस को कहा है कि पारसकर ने पूनम पांडे की वजह से उनका रेप किया क्योंकि पूनम पांडे पारसकर के बहुत नजदीक थी। इतना ही नहीं पीडि़त मॉडल ने पारसकर और पूनम पांडे के संबंधों के बारे में भी पुलिस को बताया है। हालांकि पूनम पांडे की तरफ से इस मामले को लेकर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है। अब पुलिस इस मामले में पूनम पांडे से पूछताछ करके पता करेगी कि उनके डीआईजी पारसकर के साथ किस तरह के रिश्ते थे।

पारसकर ने मॉडल को भेजे थे अश्‍लील SMS

मालूम हो कि क्राइम ब्रांच सूत्रों का कहना है कि मॉडल को भेजे गए पारसकर के सैकड़ों एसएमएस बेहद अश्लील हैं। मॉडल के मोबाइल सेट फॉरेंसिक लैब में जांच के लिए भेज दिए हैं। पारसकर के भी मोबाइल सेट लैब में भेजे जाएंगे। पारसकर को बुधवार को क्राइम ब्रांच दफ्तर में दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया गया। विश्वस्त सूत्रों के अनुसार, पारसकर से पूनम पांडे के बारे में भी सवाल पूछे गए। अब पूनम का बयान लिया जाएगा। क्राइम ब्रांच ने रेप का आरोप लगाने वाली मॉडल का बयान सीआरपीसी के सेक्शन 164 के तहत मैजिस्ट्रेट के सामने लिया।

क्‍या था पूरा मामला

23 जून को मुंबई की रहने वाली ग्लैडरेग्स मॉडल ने पारासकर के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज कराया था। मॉडल ने अपनी शिकायत में दावा किया था कि नवंबर 2013 से मार्च 2014 के बीच पारासकर ने उसका यौन शोषण किया। इस दौरान पारासकर मुंबई पुलिस में अतिरिक्त कमिश्नर (नॉर्दन रीजन) थे। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी अधिकारी और पीडिता के बीच मोबाइल फोन पर संदेशों का आदान प्रदान हुआ था।

पारासकर ने अपने बर्ताव के लिए मॉडल से माफी मांगी थी। ये मैसेज दो मौकों पर भेजे गए थे। एक बार उस वक्त जब पारासकर मॉडल को नवी मुंबई स्थित फ्लैट में लेकर गए थे और दूसरी बार उस वक्त जब दोनों मुंबई के उपनगर में स्थित बंगले पर गए थे। पीडिता ने भी अपने बयान में इस बात का जिक्र किया है कि छेड़खानी और बलात्कार के बाद पारासकर ने उसे मैसेज भेजकर माफी मांगी थी।

English summary
In a new twist to the rape case filed by a model against deputy inspector general of police Sunil Paraskar, the Mumbai crime branch said it will soon question model Poonam Pandey.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi