For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पायल रोहतगी हुईं गिरफ्तार, संग्राम सिंह ने कहा- बंदूक की नोक पर ले गई पुलिस, बदतमीजी की

    |

    एक्ट्रेस पायल रोहतगी को अहमदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पायल पर आरोप है कि उन्होंने अपनी सुसाइटी के चेयरमैन के साथ झगड़ा किया। जिसमें उन्होंने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया साथ ही उन्हें जान से मारने धमकी दी। पायल की गिरफ्तारी पर उनके पार्टनर संग्राम ने नारागजी दिखाई है और सोसाइटी वालों के आरोप को झूठा बताया है।

    सुसाइटी के चेयरमैन और लोगों ने एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी है। रिपोर्ट के अनुसार, सुसाइटी में एक मीटिंग रखी गई थी। पायल इस मीटिंग का हिस्सा नहीं थीं इसके बाद भी वो जबरदस्ती मीटिंग में शामिल हुईं और वहां बोलने लगीं। जब चेयरमैन द्वारा उन्हें रोका तो एक्ट्रेस ने उन्हें गालियां देना शुरू कर दिया।

    बाद में पायल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर चेयरमैन के खिलाफ एक पोस्ट शेयर किया जिसमें भी उन्होंने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। हालांकि थोड़ी देर बाद पायल ने वो वीडियो डिलीट कर दिया। इतना ही नहीं सुसाइटी के लोगों का अरोप है पायल वहां के बच्चों के साथ भी ठीक से पेश नहीं आती हैं, उनका व्यवहार बिल्कुल भी ठीक नहीं है।

    नासिक में रेव पार्टी पर छापा- बॉलीवुड कलाकार, एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट समेत 22 लोग गिरफ्तारनासिक में रेव पार्टी पर छापा- बॉलीवुड कलाकार, एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट समेत 22 लोग गिरफ्तार

    अब पायल रोहतगी के पार्टनर और एथलीट संग्राम सिंह ने इस घटना पर प्रतिक्रिया दी है।संग्राम सिंह ने कहा कि पायल जब से सोसाइटी में फ्लैट खरीदा है, तब से सोसाइटी के लोगों का दखलअंदाज जारी है। पायल जब इंटरव्यू के लिए किसी को घर पर बुलाती है तो सोसाइटी के लोग इस पर रोक लगाते हैं। अब सोसाइटी वालों ने पायल से पांच लाख का फंड मांगा है।

    उन्होंने आगे कहा कि,पायल जब सोसाइटी की मीटिंग अटेंड करने पहुंचीं तो सोसाइटी के लोगों ने पहले ही पुलिस को बुला रखी थी। शायद उन्होंने पुलिसवालों को पैसे दे रखे थे इसीलिए पायल को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिसवाले बंदूक की नोंक पर उन्हें ले गए। उनके साथ बदतमीजी की गई।

    English summary
    Actress Payal Rohatgi arrested by Ahmedabad police for allegedly threatening to kill her society’s chairperson and created violence.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X