For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मैंने इरफान पठान को सब बताया था, अनुराग कश्यप ने मेरा रेप किया- पायल घोष का सनसनीखेज खुलासा

    By Filmibeat Desk
    |

    एक्ट्रेस पायल घोष ने निर्देशक अनुराग कश्यप के खिलाफ रेप का आरोप दर्ज किया है। अनुराग कश्यप ने इस मामले में जाकर पुलिस में अपनी सफाई भी दी है। हालांकि सोशल मीडिया पर अनुराग कश्यप के सपोर्ट में कई एक्ट्रेसेस ने उन पर लगाए गए सभी आरोप को गलत बताया है।

    ऐसे में अपनी सफाई पेश करने के लिए पायल घोष ने गवाह के तौर पर पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान का नाम सामने लाया है। पायल घोष ने ये आरोप लगाया है कि इरफान पठान को अनुराग कश्यप और मुझसे जुड़े हुए इस मामले के बारे में सारी जानकारी है।

    लेकिन इसके बावजूद भी वह इस पूरे मामले को लेकर अभी तक चुप्पी साध रखे हैं। पायल घोष ने सोशल मीडिया पर इरफान और खुद की एक पुरानी तस्वीर भी शेयर की है जो कि तेजी से वायरल हो रही है।

    मिस्टर कश्यप ने मेरा रेप किया

    मिस्टर कश्यप ने मेरा रेप किया

    अनुराग कश्यप पर रेप का आरोप लगाने पर पायल घोष ने ट्वीट किया है कि मैंने इरफान पठान को एकदम यह तो नहीं बताया था कि मिस्टर कश्यप ने मेरा रेप किया है, लेकिन मैंने उनसे बातचीत में सब साझा किया है। ये सब जानने के बाद भी वे चुप हैं। कभी वे मेरे अच्छे दोस्त होने का दावा करते थे।

    मैंने कश्यप के बारे में सबकुछ इरफान को बताया

    मैंने कश्यप के बारे में सबकुछ इरफान को बताया

    इरफान के साथ अपनी पुरानी तस्वीर को शेयर करते हुए पायल घोष ने आगे लिखा है कि इरफान पठान को टैग करने का मतलब यह नहीं है कि मुझे उनमें कोई दिलचस्पी है। लेकिन वे उनमें से हैं, जिनके साथ मैंने कश्यप के बारे में सबकुछ साझा किया।

    इरफान अपने ईमान पर भरोसा करते हैं

    इरफान अपने ईमान पर भरोसा करते हैं

    पायल घोष ने ये भी कहा कि मैं जानती हूं कि वे अपने ईमान और बूढ़े मां-बाप में भरोसा करते हैं। उम्मीद करती हूं कि मैंने उनके साथ जो कुछ भी शेयर किया है, वे उसके बारे में बात करेंगे।

    22 सितंबर से चला आ रहा है ये मामला

    22 सितंबर से चला आ रहा है ये मामला

    गौरतलब है कि 22 सितंबर को पायल घोष ने अनुराग कश्यप के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया। उन्होंने कहा था कि साल 2013 में वर्सोवा में यारी रोड की एक लोकेशन पर अनुराग ने उनका रेप किया था। अनुराग कश्यप से इस मामले में 8 घंटे पूछताछ हुई है।

    श्रीलंका में मौजूद थे अनुराग कश्यप

    श्रीलंका में मौजूद थे अनुराग कश्यप

    अनुराग कश्यप की वकील प्रियंका खिमानी ने मीडिया में जारी किए गए बयान में कहा था कि उन पर लगे सभी आरोप गलत और आधारहीन हैं। साल 2013 में उस वक्त कश्यप देश से बाहर श्रीलंका में शूटिंग कर रहे थे। अपने पक्ष में कश्यप ने सभी जरूरी कागज पुलिस के पास जमा करवा दिए हैं।

    नार्को एनालिसिस, लाई डिटेक्टर और पॅालीग्राफ टेस्ट की मांग

    नार्को एनालिसिस, लाई डिटेक्टर और पॅालीग्राफ टेस्ट की मांग

    पायल घोष ने ट्विटर पर इसके बाद लिखा था कि मिस्टर कश्यप ने पुलिस के सामने अपने बयान में झूठ बोला। मेरे वकील सच्चाई का पता लगाने के लिए मिस्टर कश्यप के नार्को एनालिसिस, लाई डिटेक्टर और पॅालीग्राफ टेस्ट कराने के लिए आवेदन देंगे।

    अनुराग ने कहा पायल के आरोप से चौंक गया हूं

    अनुराग ने कहा पायल के आरोप से चौंक गया हूं

    अनुराग ने ये भी कहा कि वर्सोवा स्थित घर पर पायल को कभी नहीं बुलाया है। वह पायल को प्रोफेशनल तौर पर जानते हैं लेकिन कभी भी लंबी बातचीत या मुलाकात नहीं हुई है। पायल के आरोप से वह चौंक गए थे।

    English summary
    Actress Payal ghosh revealed Irfan Pathan name in rape case said he knows everything
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X