For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    संजय दत्त की पानीपत में 80s की सुपरस्टार एक्ट्रेस की एंट्री, नाम जानकर होश उड़ जाएंगे

    |

    इन दिनों बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चा है। वहीं सुपरस्टार एक्टर संजय दत्त अपनी आने वाली फिल्म पानीपत की तैयारियों में बिजी हैं। हाल ही में इस फिल्म को लेकर एक और बडी खबर आ रही है। आशुतोष गोवारिकर की ये फिल्म एक पीरियड ड्रामा फिल्म होने वाली है जिसमें संजय दत्त के अलावा अर्जुन कपूर और कीर्ति सेनन अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं। वहीं अब इस फिल्म में एक और सुपरस्टार एक्ट्रेस की धमाकेदार एंट्री हो गई है।

    [MeToo Movement: खुली कईयों की पोल, ऐसा घमासान पहले नहीं हुआ, इन 8 स्टार्स का हुआ खुलासा]

    ये एक्ट्रेस 80s-90s के दौर की सबसे बड़ी सुपरस्टार थीं और आज भी उतनी ही खूबसूरत हैं। हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे की.. जी हां! पद्मिनी, संजय दत्त की फिल्म पीरियड ड्रामा फिल्ंम पानीपत में गोपिका बाई की भूमिका में नजर आने वाली हैं। गोपिका बाई नाना साहब पेशवा की वाइफ थी। इसमें कोई शक नहीं है कि दशकों बाद पद्मिनी की एंट्री धमाकेदार साबित होने वाली है। वहीं देखने वाली बात ये भी होगी कि पद्मिनी के अपोजिट किस एक्टर को रखा जाएगा।

    बता दें कि आशुतोष गोवारिकर 'लगान' और 'जोधा अकबर' जैसी पीरियड ड्रामा को बनाने के लिए मशहूर हैं। वहीं पानीपत में उनका वॉर वाला आवतार देखने के लिए हर कोई बेताब है। ये फिल्म 6 दिसंबर 2019 को रिलीज होनी है। तो चलिए इसी बात पर आगे जानें 2019 में आने वाली बड़ी फिल्मों के बारे में-

    सुपर 30

    सुपर 30

    ऋतिक रोशन स्टारर सुपर 30 ब़ॉयोपिक फिल्म 25 जनवरी 2019 को रिलीज होगी।

    भारत

    भारत

    सलमान खान की यह फिल्म 2019 ईद पर रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं.. जबकि अतुल अग्निहोत्री निर्माता हैं। फिल्म जून से फ्लोर पर आएगी।

    हाउसफुल 4

    हाउसफुल 4

    लगातार तीन सुपरहिट फिल्मों के साथ निर्माता साजिद नाडियाडवाला हाउसफुल फ्रैंचाइजी की चौधी फिल्म भी लाने की तैयारी में हैं। फिल्म 2019 दिवाली पर रिलीज होगी। अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और बॉबी देओल फाइनल हैं।

    केसरी

    केसरी

    करण जौहर के प्रोडक्शन फिल्म में अक्षय कुमार होंगे.. जो कि सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित होगी। फिल्म 2019 होली पर रिलीज होगी। निर्देशक होंगे अनुराग सिंह।

    ब्रह्मास्त्र

    ब्रह्मास्त्र

    करण जौहर की इस फिल्म का नाम है- ब्रह्मास्त्र.. जहां मेनलीड किरदारों में दिखेंगे अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर। फिल्म का निर्देशन करेंगे अयान मुखर्जी। फिल्म 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगी। करण जौहर के साथ हाथ मिलाया है फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने।

    करण जौहर की एक और फिल्म

    करण जौहर की एक और फिल्म

    2019 के लिए एक और फिल्म फाइनल हो चुकी है। जी हां.. और इस बार तीन बड़े प्रोडक्शन हाउस ने एक साथ आने की ठानी है। लिहाजा कुछ धमाकेदार आने वाला है। धर्मा प्रोडक्शन ने फॉक्स स्टार स्टूडियो और साजिद नाडियाडवाला के साथ हाथ मिलाया है।

    यशराज फिल्म

    यशराज फिल्म

    ऋतिक रोशन- टाईगर श्राफ और वाणी कपूर स्टारर यह फिल्म 2 अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन करेंगे सिद्धार्थ आनंद, जबकि प्रोड्यूसर हैं आदित्य चोपड़ा।

    83 वेन इट ऑल स्टारटेड

    83 वेन इट ऑल स्टारटेड

    क्रिकेट वर्ल्ड कप 1983 पर आधारित बनने वाली फिल्म 83। कबीर खान के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में मेनलीड रणवीर सिंह हैं।फिल्म 30 अगस्त 2019 को रिलीज होने वाली है।

    English summary
    actress Padmini Kolhapure will be seen in Sanjay Dutt film Panipat.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X